प्रतापगढ़ पुलिस ने लूट और मारपीट के मास्टरमाइंड को किया गिरफ्तार, दर्ज हैं 12 ज्यादा केस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1819382

प्रतापगढ़ पुलिस ने लूट और मारपीट के मास्टरमाइंड को किया गिरफ्तार, दर्ज हैं 12 ज्यादा केस

Pratapgarh news: प्रतापगढ़ में 7 दिन पहले हुई लूट और मारपीट के मामले में कोतवाली थाना पुलिस द्वारा आज वारदात के मास्टरमाइंड को गिरफ्तार किया गया. इस पर जिले में 12 से ज्यादा संगीन आपराधिक मामले दर्ज है .पुलिस इस मामले में तीन आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है .

 

प्रतापगढ़ पुलिस ने लूट और मारपीट के मास्टरमाइंड को किया गिरफ्तार, दर्ज हैं 12 ज्यादा केस

Pratapgarh : प्रतापगढ़ में 7 दिन पहले हुई लूट और मारपीट के मामले में कोतवाली थाना पुलिस द्वारा आज वारदात के मास्टरमाइंड को गिरफ्तार किया गया. इस पर जिले में 12 से ज्यादा संगीन आपराधिक मामले दर्ज है .पुलिस इस मामले में तीन आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है .

कोतवाली थाना अधिकारी भगवानलाल मेघवाल ने बताया कि बीती 3 अगस्त को आमलीखेड़ा निवासी शिक्षक श्रवण कुमार मीणा ने प्रकरण दर्ज करवाया कि वह अपनी बाइक से सुहागपुरा से प्रतापगढ़ की ओर आ रहा था तभी राष्ट्रीय राजमार्ग 56 पर चतरिया खेड़ी गांव के निकट चार युवकों ने उसकी बाइक को रोक लिया और उससे शराब के पैसे मांगने लगे, नहीं देने पर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी और उसकी जेब में रखे हुए रुपए निकाल लिए. 

मनीषा मीणा को किया था गिरफ्तार 

इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी मनीषा मीणा को गिरफ्तार कर लिया था. मंगलवार को पुलिस ने वारदात में शामिल पनावला निवासी जसवंत मीणा और बगड़ावत निवासी अविनाश मीणा को भी गिरफ्तार कर लिया था, बाद में तीनों बदमाशों को अदालत के आदेश पर जेल भेज दिया गया लेकिन वारदात का मास्टरमाइंड महुआल निवासी ऋतुराज फरार चल रहा था. 

आज पुलिस को सूचना मिली कि यह जीरोमाइल चौराहे पर आया हुआ है. इस पर पुलिस ने तत्काल इसे मौके पर पहुंचकर गिरफ्तार कर लिया .ऋतुराज पर हत्या के प्रयास, लूट, मारपीट सहित 12 से ज्यादा संगीन आपराधिक मामले विभिन्न थानों में दर्ज है .पुलिस अब इसे अदालत में पेश करेगी.

Reportet- HITESH UPADHYAY

यह भी पढ़ें...

डॉक्टर ने महिलाओं को बेहोश कर किया बलात्कार, हिडेन कैमरे से बनाए वीडियो

Trending news