Pratapgarh News: यातायात नियमों के प्रति वाहन चालकों को किया जा रहा जागरूक, राजपुरिया सीमा पर की गई नाकाबंदी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2411212

Pratapgarh News: यातायात नियमों के प्रति वाहन चालकों को किया जा रहा जागरूक, राजपुरिया सीमा पर की गई नाकाबंदी

Pratapgarh News: आपराधिक वारदातों की रोकथाम एवं यातायात नियमों के प्रति वाहन चालकों को जागरूक करने के लिए राजपुरिया सीमा पर ए क्लास की नाकाबंदी की गई है. 

Pratapgarh News: यातायात नियमों के प्रति वाहन चालकों को किया जा रहा जागरूक,  राजपुरिया सीमा पर की गई नाकाबंदी

Pratapgarh News: आपराधिक वारदातों की रोकथाम एवं यातायात नियमों के प्रति वाहन चालकों को जागरूक करने के लिए राजपुरिया सीमा पर ए क्लास की नाकाबंदी की गई है. इस दौरान वाहनों के दस्तावेज जांच कर यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई भी की गई.

उप निरीक्षक नरपाल सिंह ने दी जानकारी

हथुनिया थाने के सहायक उप निरीक्षक नरपाल सिंह ने बताया कि अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बनवारी लाल मीणा के निर्देशन में मध्यप्रदेश राजस्थान सीमा के राजपुरिया नाके पर ए श्रेणी की नाकाबंदी करवाई गई. जिला पुलिस द्वारा आपराधिक वारदातों को रोकने,सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाने एवं यातायात नियमों की पालना करवाने के लिए ए श्रेणी की नाकाबंदी की गई.

वाहनों की ली जा रही तलाशी

इस दौरान राजपुरिया बॉर्डर पर मध्य प्रदेश की ओर से आने वाले और राजस्थान की ओर से जाने वाले वाहनों की सघन तलाशी ली गई और उनके दस्तावेजों की जांच की गई. जांच के दौरान बिना हेलमेट दो पहिया वाहन चलाने वाले, बिना सीट बेल्ट चार पहिया वाहन चलाने वालों तथा ओवर स्पीड वाहनों के चालान बनाकर जुर्माना राशि भी वसूल की गई.

वसूला गया जुर्माना

जांच के दौरान चार पहिए वाले वाहन, जिनके शीशों पर काली फिल्म लगी थी. उतरवा कर जुर्माना वसूला गया. तलाशी के दौरान हथुनिया थाना पुलिस द्वारा संदिग्ध वाहनों के डिक्की, टूलबॉक्स आदि भी खुलवाए गए. काफी बारीकी से वाहनों की तलाशी ली गई.

Pratapgarh News: महिला के गले से सोने की चेन छीनने वाले आरोपी गिरफ्तार, बरामद हुई...

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news