Pratapgarh news: धनिया के अवैध कारखाना पर पुलिस का छापा, पॉलिश कर बेचा जा रहा था
Advertisement

Pratapgarh news: धनिया के अवैध कारखाना पर पुलिस का छापा, पॉलिश कर बेचा जा रहा था

Pratapgarh news: धनिया बनाने का अवैध कारखाना पुलिस ने पकड़ा, केमिकल से हो रही धनिये पर पॉलिश कर हो रही थी सप्लाई, रात को सूचना मिलने के बाद भी सुबह 11 बजे तक नही पहुचे खाद्य विभाग के अधिकारी

 

Pratapgarh news: धनिया के अवैध कारखाना पर पुलिस का छापा, पॉलिश कर बेचा जा रहा था

Pratapgarh news: छोटीसादड़ी थाना क्षेत्र के भंवर माता जंगल क्षेत्र में धावड़ा गांव के यहाँ एक फार्म हाउस पर पुलिस ने धनिया बनाने का अवैध कारखाना पकड़ा है. केमिकल से धनिये पर पॉलिश कर सप्लाई हो रही थी. थानाधिकारी गोपाल सिंह मीणा ने बताया कि रविवार रात को डोडाचूरा परिवहन के संदेह पर एक ट्रक को पकड़ा था.

SP अमित कुमार के निर्देशन में की गई कार्रवाई
जिसमें बड़ी मात्रा में धनिया भरा हुआ था. पुलिस पूछताछ में चालक द्वारा स्पष्ट जवाब नहीं देने पर पुलिस को शक हुआ और सख्ती से पूछताछ की तो चालक ने बताया कि भंवर माता के जंगल से एक फार्म हाउस से ट्रक भर के मुझे दिया है जिसे आगे पहुंचाना था. चालक के बताए हुए स्थान पर पुलिस ने दबीश दी तो यहां पर बड़ी मात्रा में अवैध रूप से केमिकल से पॉलिश कर धनिया बनाने के उपकरण और गोदाम में रखे धनिये से भरे हुए कट्टे और दुर्गंध युक्त स्थिति मिली.

जिसकी सूचना एसपी अमित कुमार को दी गई. साथी इसकी जांच करवाने के लिए खाद्य विभाग की टीम को रात को सूचना देने के बावजूद सोमवार सुबह 11 तक खाद्य विभाग के अधिकारी कार्रवाई करने नहीं पहुंचे. जिसके चलते पुलिस की अग्रिम कार्रवाई बाधित होती रही और पुलिस अधिकारी अवैध फैक्ट्री पर आगे की कार्रवाई करने के लिए इंतजार करते रहे.

यह भी पढ़े-  भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने डीपनेक ड्रेस में मचाया बवाल, फोटोज देख लोग घायल

Trending news