pratapgarh news: सूने मकान का ताला तोड़कर जेवरात और नकदी चोरी, तीन आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1613008

pratapgarh news: सूने मकान का ताला तोड़कर जेवरात और नकदी चोरी, तीन आरोपी गिरफ्तार

pratapgarh news: सूने मकान का ताला तोड़कर जेवरात और नकदी चोरी करने के तीन आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. आरोपियों से पूछताछ जारी है.

 

pratapgarh news: सूने मकान का ताला तोड़कर जेवरात और नकदी चोरी, तीन आरोपी गिरफ्तार

Pratapgarh: प्रतापगढ़ शहर में 4 माह पहले एक सूने मकान से हुई लाखों रुपए की नगदी और जेवरात चोरी के मामले में कोतवाली थाना पुलिस ने वारदात का खुलासा करते हुए शातिर चोर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनकी निशानदेही पर चोरी के कुछ आभूषण भी बरामद किए हैं.

 कोतवाली थाना अधिकारी रविंद्र सिंह ने बताया कि 4 महीने पहले 26 नवंबर को नाकोड़ा नगर निवासी दिलीप वाल्मीकि ने प्रकरण दर्ज करवाया था कि 25 नवंबर को वह अपने भाई की शादी में शामिल होने के लिए परिवार सहित झालावाड़ गया हुआ था .अगले दिन जब वह वापस लौटा तो घर के अंदर के ताले टूटे हुए थे, सामान अस्त-व्यस्त पड़ा हुआ था .अंदर जाकर देखा तो अलमारी में रखे जेवरात और नगदी गायब थी. तभी से पुलिस इस मामले की जांच में जुटी थी.

सीसीटीवी कैमरों और मुखबीरों की मदद से पुलिस ने कई संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की .लगातार मामले की जांच को आगे बढ़ाते हुए पुलिस ने आज वारदात का खुलासा कर दिया और शहर के वाटर वर्क्स रोड निवासी कृष्णा हरिजन, एमपी के धार निवासी कोहिनूर उर्फ भूरिया मुसलमान व मनीष उर्फ टोनी बसोड़ को गिरफ्तार कर लिया. 

तीनों पर कई संगीन आपराधिक मामले पहले से दर्ज है. पुलिस ने इन शातिर चोरों की निशानदेही पर चोरी किए गए सोने और चांदी के कुछ आभूषण बरामद किए हैं .पूछताछ में सामने आया कि शहर के वाटर वर्क्स रोड निवासी कृष्णा हरिजन ने वारदात को अंजाम देने के लिए बाहर से शातिर चोरों को बुलाया था. पुलिस इन शातिर चोरों से गिरोह में शामिल अन्य लोगों के विषय में पूछताछ करने में जुटी है साथ ही इलाके में हुई अन्य चोरियों के मामले में भी पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें-

राजस्थान से हरीश चौधरी और दिव्या मदेरणा समेत इन नेताओं को कांग्रेस दे सकती है बड़ी जिम्मेदारी, देखें नाम

राजस्थान में नक्सलवाद के बीज ! मेघवाल बोले- आदिवासियों को मुख्यधारा में नहीं लाया तो माहौल बनेगा हिंसक

Trending news