Pratapgarh News: चार दिन पहले लापता युवक का कुएं में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

Pratapgarh News: चार दिन पहले लापता युवक का कुएं में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ के अरनोद थाना क्षेत्र के नागदेड़ा रोड स्थित ईंट भट्टों के पास लापता युवक का कुएं में का शव मिला. इसको लेकर पुलिस जांच कर रही है. 

Pratapgarh News

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ के अरनोद थाना क्षेत्र के नागदेड़ा रोड स्थित ईंट भट्टों के पास एक कुएं में आज चार दिन से लापता एक युवक का शव मिला. सूचना पर अरनोद थाना पुलिस मौके पर पहुंची, जहां ग्रामीणों की मदद से शव को कुएं से बाहर निकालकर चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया.

परिजनों की रिपोर्ट पर पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया. जांच अधिकारी मनोहरसिंह ने बताया कि मृतक राजू पुत्र मांगीलाल उम्र 44 वर्ष निवासी पिपलोदा का है. मृतक राजू की मां मांगुड़ीबाई ने अरनोद थाने में 16 मार्च को रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिसमें बताया कि उसका पुत्र राजू 15 मार्च से लापता है. 

इधर, पुलिस ने मामला दर्जकर युवक की तलाश की थी. मृतक की मां मांगुड़ी ने बताया कि उसका पुत्र राजू व पूरा परिवार नागदेड़ा में ईंट भट्टों पर काम कर अपना भरण पोषण करते थे. राजू 15 मार्च को बाजार में सामान लेने गया था, जो वापस नहीं लौटा था.

वहीं, सोमवार सुबह मृतक का जीजा राधेश्याम शौच के लिए जा रहा था तभी रास्ते में कुएं में राजू का शव पानी में दिखाई दिया. इस पर पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकला गया. मृतक को अरनोद के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां मृतक का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपा. 

पढ़िए प्रतापगढ़ की एक और खबर
Pratapgarh News: अवैध शराब का परिवहन करते हुए एक आरोपी गिरफ्तार

Pratapgarh News: राजस्थान के प्रतापगढ़ में इन दिनों चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस अधीक्षक लक्ष्मण दास के निर्देशानुसार अवैध शराब का परिवहन करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

सुहागपुरा थानाधिकारी रमेशचन्द्र ने बताया कि पुलिस टीम सुहागपुरा द्वारा थाना क्षेत्र में गश्त की जा रही थी. इस दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि एक व्यक्ति बगडावत की तरफ से शराब लेकर आने वाला है. 

इस पर पुलिस बगडावत फंटे पर पहुंची, जहां कालुराम पुत्र भैरूलाल मीणा निवासी बन्जारी थाना सुहागपुरा को रोका. उसके पास देशी मदिरा के 53 पव्वे, अंग्रेजी शराब के 24 पव्वे पाए गए. पुलिस ने शराब को जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार किया. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान के आगामी 1 हफ्ते में बदल जाएगा मौसम, जानें कैसा रहेगा हाल

यह भी पढ़ेंः Jodhpur News: मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत बाइक से पत्नी संग पहुंचे मंदिर, जमकर गीतों पर झूमें

 

Trending news