प्रतापगढ़: मकान में आग लगने से दंपति झुलसे, 10 साल के मासूम बेटे की मौत
Advertisement

प्रतापगढ़: मकान में आग लगने से दंपति झुलसे, 10 साल के मासूम बेटे की मौत

प्रतापगढ़ न्यूज: जांच अधिकारी सोहनलाल ने बताया कि बानघाटी गांव में सीताराम मीणा की टेंट और किराने की दुकान है जो उसके मकान में ही संचालित होती है. यहां पर संभवतया शॉर्ट सर्किट से आग लग गई.

प्रतापगढ़: मकान में आग लगने से दंपति झुलसे, 10 साल के मासूम बेटे की मौत

प्रतापगढ़ न्यूज: प्रतापगढ़ के घंटाली थाना क्षेत्र के बानघाटी गांव में एक मकान में आग लगने से दंपति झुलस गए और उनके 10 साल के मासूम बेटे की मौत हो गई. हादसे में दुकान पर सामान लेने के लिए आई 8 साल की मासूम भी झुलस गई. सभी घायलों को प्रतापगढ़ के जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. इसी मकान में राशन और टेंट की दुकान संचालित हो रही थी. आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है.

मामले के जांच अधिकारी सोहनलाल ने बताया कि बानघाटी गांव में सीताराम मीणा की टेंट और किराने की दुकान है जो उसके मकान में ही संचालित होती है. यहां पर संभवतया शॉर्ट सर्किट से आग लग गई. इस दौरान सीताराम और उसकी पत्नी दुकान पर ही थे और उनका बेटा राहुल मकान के अंदर था. आग इतनी तेजी से फैली की उनका बेटा बाहर नहीं आ पाया और उसकी मौत हो गई. 

इस दौरान दुकान पर सामान लेने के लिए आई गांव के ही भगवान मीणा की 8 साल की बेटी भूलकी यह दंपत्ति भी झुलस गये. ग्रामीणों ने वहां रखे टैंकर और अन्य संसाधनों से आग पर काबू पाया. बाद में झूलसे दंपति और मासूम बालिका को उपचार के लिए प्रतापगढ़ के जिला चिकित्सालय लाया गया ,जहां उनका उपचार जारी है. फिलहाल पुलिस ने मृतक राहुल का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के सुपुर्द किया है, मामले की जांच जारी है.

यह भी पढ़ेंः 

Rajasthan Elections: चुनावी रण में पति-पत्नी आमने-सामने,वीरेंद्र और रीटा के बीच मुकाबला, क्या होंगे परिणाम?

Rajasthan के चुनावी रण में उतरे आरपीएससी के दो सदस्य, बीजेपी ने मांगा इस्तीफा

हमारा मुकाबला BJP से नहीं, ED, CBI और इनकम टैक्स से है, सीएम ने ये क्यों कहा? जानिए

Trending news