प्रतापगढ़: सांसद महेश शर्मा का प्रतापगढ़ दौरा,महंगाई राहत शिविरों को बताया नौटंकी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1740455

प्रतापगढ़: सांसद महेश शर्मा का प्रतापगढ़ दौरा,महंगाई राहत शिविरों को बताया नौटंकी

प्रतापगढ़ न्यूज: पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद डॉक्टर महेश शर्मा प्रतापगढ़ दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने कहा कि महंगाई राहत शिविरों को नौटंकी बताया. उन्होंने कहा कि कोरोना काल में जरूरतमंद लोगों तक राशन पहुंचा है.

प्रतापगढ़: सांसद महेश शर्मा का प्रतापगढ़ दौरा,महंगाई राहत शिविरों को बताया नौटंकी

Pratapgarh: केंद्र की मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर चलाए जा रहे संपर्क से समर्थन अभियान के तहत पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद डॉक्टर महेश शर्मा प्रतापगढ़ दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए केंद्र सरकार द्वारा जनता के लिए शुरू की गई विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी.

 महंगाई राहत शिविरों के नाम पर नौटंकी

साथ ही उन्होंने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि महंगाई राहत शिविरों के नाम पर नौटंकी की जा रही है. गहलोत सरकार को साढ़े 4 साल महंगाई याद नहीं आई ,चुनाव आने पर यह शिविर लगाए जा रहे हैं.

संपर्क से समर्थन अभियान के तहत आयोजित पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री और उत्तर प्रदेश से सांसद डॉक्टर महेश शर्मा ने कहा कि बीते 9 सालों में केंद्र की मोदी सरकार पर भ्रष्टाचार का कोई दाग नहीं है.

इसके पहले की कांग्रेस सरकारों का कार्यकाल हमेशा भ्रष्टाचार से भरा रहा. प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में पूरा देश प्रगति कर रहा है, विश्व में देश का सम्मान बढ़ रहा है. दूसरे देशों के राष्ट्राध्यक्ष उन्हें चरण स्पर्श कर सम्मान दे रहे हैं तो कोई उन्हें बॉस की उपाधि दे रहा है.

 कोरोना काल में जरूरतमंद लोगों तक पहुंचा राशन

देश में भाजपा सरकार गरीबों के उत्थान के लिए कार्य कर रही है. प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 3 करोड़ परिवारों को आवास मुहैया कराए गए. उनमें सारी सुविधाएं प्रदान की जा रही है. कोरोना काल के दौरान जरूरतमंद लोगों तक राशन पहुंचाया गया, सभी लोगों को कोरोना की निशुल्क वैक्सीन लगाई गई. 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केवल घोषणाएं नहीं कर रहे हैं धरातल पर उनका काम दिख रहा है .पूरे देश में सड़कों का जाल बिछ रहा है ,रेलवे में नई क्रांति आई है .किसानों की सम्मान निधि सीधे उनके खाते में पहुंच रही है. 

भाजपा ने जनजाति समाज का गौरव बढ़ाते हुए राष्ट्रपति के पद पर आदिवासी महिला को बिठाने का काम किया है. पूरा विश्व मोदी के सामने देख रहा है लेकिन कांग्रेस केवल हल्ला मचाने का काम कर रही है. विकास की योजनाओं में अड़ंगा लगाने का काम कांग्रेस करती है, भ्रष्टाचार की जननी कांग्रेस है.

उन्होंने प्रदेश में गहलोत सरकार द्वारा चलाए जा रहे महंगाई राहत शिविरों को नौटंकी करार देते हुए कहा कि गहलोत को अब विधानसभा चुनाव आ रहे हैं तो महंगाई नजर आ रही है. बीते साढ़े 4 सालों में उनको बिजली देने की याद नहीं आई. पेट्रोल डीजल के भाव आज भी पूरे देश में सबसे ज्यादा है तो वह राजस्थान में है.कांग्रेस हमेशा गरीबी हटाओ का नारा देती रही लेकिन देश में आज तक गरीबी नहीं हटी. भाजपा इसके लिए पूरा प्रयास कर रही है.

इसके पहले शर्मा का भाजपा जिला अध्यक्ष गोपाल कुमावत ,महामंत्री गजेंद्र चंडालिया सहित कई पदाधिकारियों द्वारा भाजपा का ऊपरना ओढ़ा कर शर्मा का स्वागत किया गया. 

रिपोर्टर-हितेष उपाध्याय

यह भी पढ़ेंः 

शांति ही शांति! 50 सालों के बाद दंगों में आई कमी, भारत में शुरू हुआ सुख शांति का दौर

Weather Update राजस्थान में बिपजॉय का बढ़ता खतरा, आठ जिलों में रेड,ओरेंज और येलो अलर्ट जारी

Trending news