दावा-कांग्रेस विधायक के घर पर बना अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल!
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1539225

दावा-कांग्रेस विधायक के घर पर बना अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल!

obscene video made at Ramlal Meena residence viral: विधायक रामलाल मीणा के मनावला स्थित आवास पर कार्यक्रम हुआ. सांस्कृतिक कार्यक्रम विधायक की ओर से आयोजित किये गए उनके वीडियो अब सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रहे है.

दावा-कांग्रेस विधायक के घर पर बना अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल!

Pratapgarh: प्रतापगढ़ में भारत जोड़ो यात्रा के विस्तार हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओं की कार्यशाला का आयोजन प्रतापगढ़ विधायक रामलाल मीणा के मनावला स्थित आवास पर आयोजित किया गया.इस कार्यशाला में सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता जुटे कार्यकर्ताओं को कृषि विपणन मंत्री मुरारीलाल मीणा ने भी संबोधित किया और संगठन को मजबूत बनाने की अपील की लेकिन कार्यशाला के बाद देर शाम जो सांस्कृतिक कार्यक्रम विधायक की ओर से आयोजित किये गए उनके वीडियो अब सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रहे है.

दो तस्वीरों में जाने कैसे विधायक निवास पर सुबह मंत्री मुरारीलाल मीणा की मौजूदगी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को जोड़ने के लिए कार्यशाला का आयोजन किया जाता है और उसी दिन शाम को आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में अश्लीलता परोसी जाती है.विधायक निवास के बताये जा रहे इस आयोजन के वीडियो सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रहे है. विधायक को आमजन और भाजपा के नेता जमकर ट्रोल कर रहे है. 

अभी पिछले दिनों जी राजस्थान द्वारा खोले गए 90 लाख की टेंडर प्रक्रिया का शोर कम ही नहीं हुआ था की अब सोशल मीडिया विधायक निवास पर कार्यकर्ताओं के लिए आयोजित संस्कृतिक संध्या ने एक बार फिर से विधायक रामलाल मीणा को सवालों में खड़ा कर दिया है.विधायक निवास पर आयोजित इस तरह के आयोजन के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद भाजपा के नेताओं ने डांस के वीडियो को अश्लील बताकर जमकर विधायक को घेरने का काम शुरू कर दिया है.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Sagwara: लैपटॉप चोरी का मामले का पुलिस ने किया खुलासा, एक गिरफ्तार

 

Trending news