Pratapgarh: कांग्रेस विधायक रामलाल मीणा ने निकाली कावड़ यात्रा, लगाए भोलेनाथ के जयकारे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1281777

Pratapgarh: कांग्रेस विधायक रामलाल मीणा ने निकाली कावड़ यात्रा, लगाए भोलेनाथ के जयकारे

जिले के अरनोद कस्बे से शुरू हुई इस कावड़ यात्रा में सैकड़ों की संख्या में मौजूद श्रद्धालुओं के साथ विधायक रामलाल मीणा भगवान भोलेनाथ के जयकारे लगाते हुए 2 किलोमीटर की पदयात्रा करने के बाद गौतमेश्वर महादेव पहुंचे.

Pratapgarh: कांग्रेस विधायक रामलाल मीणा ने निकाली कावड़ यात्रा, लगाए भोलेनाथ के जयकारे

Pratapgarh: आदिवासियों के हरिद्वार कहे जाने वाले प्रतापगढ़ के गौतमेश्वर महादेव तीर्थ पर आज स्थानीय कांग्रेस विधायक रामलाल मीणा ने कावड़ियों के साथ पहुंचकर महादेव का जलाभिषेक किया. इस दौरान बड़ी संख्या में कांग्रेस पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी कावड़ यात्रा में शामिल हुए. 

जिले के अरनोद कस्बे से शुरू हुई इस कावड़ यात्रा में सैकड़ों की संख्या में मौजूद श्रद्धालुओं के साथ विधायक रामलाल मीणा भगवान भोलेनाथ के जयकारे लगाते हुए 2 किलोमीटर की पदयात्रा करने के बाद गौतमेश्वर महादेव पहुंचे. यहां पर विभिन्न नदियों के जल से महादेव का अभिषेक किया गया. इस दौरान विधायक रामलाल मीणा ने कहा कि पवित्र श्रावण मास में पूरे देश में सनातन संस्कृति के अनुरूप शिव की आराधना की जाती है. 

जन भावनाओं से जुड़ाव रखते हुए उन्होंने भी इस भक्तिमय वातावरण में शामिल होकर इलाके में अच्छी बारिश एवं खुशहाली की कामना करते हुए धार्मिक अनुष्ठान किया है. विधायक मीणा ने कहा कि गहलोत सरकार के कार्यकाल में इस तीर्थ स्थल पर काफी विकास किए जा रहे हैं, यहां पर रोपवे, फोरलेन और लव कुश वाटिका का कार्य प्रगति पर है. 

यह भी पढ़ेंः जोधपुर में एक युवक के पेट में मिले 50 से अधिक सिक्के, दो दिन तक चली एंडोस्कोपी

भारतीय संस्कृति को बचाने के लिए वह जन भावनाओं के साथ जुड़े हैं. शुरू से ही सनातन संस्कृति के प्रति उनका जुड़ाव रहा है. कावड़ यात्रा में बड़ी संख्या में कांग्रेस से जुड़े पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल रहे.

Reporter- Vivek Upadhyay

प्रतापगढ़ की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Aaj Ka Rashifal: संडे के दिन बिजनेस में इन राशियों को मिलेगा शुभ समाचार, जानिए आज का राशिफल

बेरोजगारों के लिए CM गहलोत सरकार का तोहफा, प्रतियोगी परीक्षाओं की आयु सीमा में मिली छूट

 

Trending news