बड़ा बयान: कांग्रेस विधायक रामलाल मीणा बोले- किरोडी लाल मीणा हैं मेरे राजनीतिक गुरु
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1499921

बड़ा बयान: कांग्रेस विधायक रामलाल मीणा बोले- किरोडी लाल मीणा हैं मेरे राजनीतिक गुरु

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ जिला मुख्यालय पर राज्य सरकार के 4 साल पूरे होने पर हो रहे आयोजन के दौरान प्रतापगढ़ विधायक रामलाल मीणा ने एक बयान देकर भाजपा खेमे में उथल-पुथल मचा दी है. दरअसल कांग्रेस विधायक रामलाल मीणा ने कहा कि डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा उनके राजनीतिक गुरु हैं.

बड़ा बयान: कांग्रेस विधायक रामलाल मीणा बोले- किरोडी लाल मीणा हैं मेरे राजनीतिक गुरु

Pratapgarh: प्रतापगढ़ जिला मुख्यालय पर राज्य सरकार के 4 साल पूरे होने पर हो रहे आयोजन के दौरान प्रतापगढ़ विधायक रामलाल मीणा ने एक बयान देकर भाजपा खेमे में उथल-पुथल मचा दी है. कांग्रेस विधायक रामलाल मीणा ने भाजपा के राज्यसभा सांसद डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा पर कुछ ऐसा बयान दिया है जिससे भाजपा खेमे में हलचल तेज हो गई है. 

यह भी पढ़ें- RPSC का पेपर लीक हुआ तो फूट-फूटकर रोने लगी महिला अभ्यर्थी, हम हर बार मायूस लौटते हैं

कहने के लिए तो राजनीति में कोई किसी का सगा नहीं होता लेकिन भाजपा के राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा और वसुंधरा राजे सिंधिया की आपसी विवाद के चलते किरोड़ी लाल मीणा ने जब राजपा पार्टी बनाई थी तब प्रतापगढ़ के कांग्रेस विधायक रामलाल मीणा ने भी किरोड़ी लाल मीणा की पार्टी से प्रतापगढ़ विधानसभा सीट के लिए 2013 में अपने भाग्य आजमाएं थे. तब से ही डॉ किरोड़ी लाल मीणा और विधायक रामलाल मीणा गुरु चेला की तरह काम करते हुए नजर आए हैं. लेकिन राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं के चलते किरोड़ी लाल मीणा फिर से भाजपा के साथ बन गए. और वहीं प्रतापगढ़ के रामलाल मीणा ने कांग्रेस ज्वाइन कर प्रतापगढ़ विधानसभा सीट पर अपनी जीत हासिल कर ली. 

यह भी पढ़ें- एक ही चिता पर चार दोस्तों का अंतिम संस्कार, महाकाल के दर्शन कर लौटते वक्त हुई थी मौत

अब डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा और रामलाल मीणा भले ही अलग-अलग पार्टियों के प्रतिद्वंदी बन कर जनता के बीच हैं लेकिन कल डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा की सभा से पहले विधायक रामलाल मीणा के एक बयान ने सब को अचरज में डाल दिया. कांग्रेस विधायक रामलाल मीणा ने कहा कि डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा उनके राजनीतिक गुरु हैं.

यह भी पढ़ें- RPSC पेपर लीक: किरोड़ी लाल मीणा का बड़ा बयान- हर परीक्षा का पेपर लीक, हो CBI जांच

भले ही वह सरकार को उनके कामों प्रशंसा करें या विरोध लेकिन मैं उसे विरोध नहीं मानता उनके दिल में क्या है इस पर अनुसंधान करने की जरूरत है. प्रतापगढ़ भाजपा भले ही डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा का चेहरा बता कांग्रेस के प्रतापगढ़ विधायक रामलाल मीणा को घेरने की कोशिश करने में लगे है. लेकिन विधायक रामलाल मीणा के इस बयान के बाद भाजपा खेमे में भी आप चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है. विधायक रामलाल मीणा ने इशारों इशारों में डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा को तो अपना बता दिया है लेकिन क्या वाकई 25 दिसंबर को होने वाली किरोड़ी की सभा में रामलाल का विरोध होगा या तारीफ यह देखने वाली बात होगी.

Reporter- Vivek Upadhyay

Trending news