प्रतापगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई,चार हिस्ट्रीशीटर सहित नौ बदमाश गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2025515

प्रतापगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई,चार हिस्ट्रीशीटर सहित नौ बदमाश गिरफ्तार

Pratapgarh news: प्रतापगढ़ पुलिस द्वारा आज अपराधियों पर नकेल कसने के लिए की गई बड़ी कार्रवाई में अखेपुर गांव से चार हिस्ट्रीशीटर सहित नो बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है. इनमें तीन मध्यप्रदेश के इनामी बदमाश भी शामिल है.

पुलिस की बड़ी कार्रवाई

Pratapgarh news:  प्रतापगढ़ पुलिस द्वारा आज अपराधियों पर नकेल कसने के लिए की गई बड़ी कार्रवाई में अखेपुर गांव से चार हिस्ट्रीशीटर सहित नो बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है. इनमें तीन मध्यप्रदेश के इनामी बदमाश भी शामिल है.

पुलिस के 250 से ज्यादा जवान और अधिकारीयों का एक्शन
पुलिस ने कार्रवाई के दौरान 12 बाइक और तीन लग्जरी गाड़ियां भी जप्त की है. पुलिस की यह कार्रवाई आज दिनभर चर्चा का विषय बनी रही. कार्रवाई में पुलिस के 250 से ज्यादा जवान और अधिकारी शामिल हुए.

यह है मामला 
दरअसल कोतवाली थाना क्षेत्र के अखेपुर गांव में लंबे समय से अपराधियों के आने की सूचना मिल रही थी साथ ही यहां के अपराधियों के तार अन्य राज्यों के अपराधियों से भी जुड़े हुए थे हथियार ,मादक पदार्थ तस्करी में भी अपराधियों के शामिल होने की सूचनाऐं एसपी अमित कुमार को प्राप्त हो रही थी.

2 दिन पहले परार हुए थे बदमाश 
 2 दिन पहले भी पुलिस पर फायरिंग कर फरार हुए बदमाश के इस गांव में छिपे होने की आशंका थी. इस पर आज अल सुबह पुलिस के ढाई सौ जवान और अधिकारी अखेपुर गांव पहुंचे और उसे चारों ओर से घेर लिया. पुलिस की 50 टीमों ने संदिग्ध मकानो की तलाशी लेते हुए गांव के बाहर निकालने वालों पर भी नाकाबंदी कर दी. 

नौ बदमाशों को किया  गिरफ्तार
इस दौरान पुलिस ने चार हिस्ट्रीशीटर सहित नौ बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जिनमें तीन मध्यप्रदेश के इनामी बदमाश भी शामिल है. पुलिस की इस कार्रवाई के दौरान 12 बाइक, एक फॉर्च्यूनर ,एक स्कॉर्पियो और एक क्रेटा गाड़ी जब्त की गई. एसपी अमित कुमार ने बताया कि अपराधों पर नियंत्रण के लिए पुलिस की इस तरह की कार्रवाई आगामी दिनों में भी जारी रहेगी.

यह भी पढ़ें:अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत श्रीमहावीरजी में कराए जा रहे निर्माण कार्य ने पकड़ी गति

Trending news