Pratapgarh Crime News:मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई,2 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2182197

Pratapgarh Crime News:मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई,2 आरोपी गिरफ्तार

Pratapgarh Crime News:राजस्थान के प्रतापगढ़ में पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 500 ग्राम अफीम डोडा चूरा जप्त किया है. पुलिस ने तस्करी के काम में लिए जा रहे ट्रेलर को भी जप्त कर लिया.

Pratapgarh Crime News

Pratapgarh Crime News:राजस्थान के प्रतापगढ़ में पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 500 ग्राम अफीम डोडा चूरा जप्त किया है. पुलिस ने तस्करी के काम में लिए जा रहे ट्रेलर को भी जप्त कर लिया. एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

मादक पदार्थों की तस्करी
छोटी सादड़ी थाना अधिकारी अनिल देवल ने बताया कि आदर्श आचार संहिता की पालना को लेकर जिले में एसपी लक्ष्मण दास के निर्देशन में मादक पदार्थों की तस्करी को रोकने के लिए अभियान चलाया जा रहा है. 

पुलिस मामले की जांच में जुटी
इसी के तहत राष्ट्रीय राजमार्ग 56 पर कारूंडा चौराहा के निकट पुलिस द्वारा नाकाबंदी की जा रही थी तभी प्रतापगढ़ की ओर से एक ट्रेलर आता हुआ दिखाई दिया.ट्रेलर में सवार दो व्यक्तियों ने सामने पुलिस नाकाबंदी को देखकर वाहन को सड़क पर खड़ा किया और भागने का प्रयास किया. पुलिस ने पीछा कर दोनों को पकड़ लिया. 

दोनों तस्करों को गिरफ्तार कर पूछताछ
पूछताछ में दोनों ने अपने नाम पंजाब के मानसा निवासी निर्मल सिंह जाट और दर्शन सिंह जाट बताएं .मामला संदिग्ध लगने पर ट्रक की तलाशी ली गई तो केबिन में 500 ग्राम अफीम डोडा चूरा बरामद हुआ. इस पर पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर ट्रेलर को जप्त कर लिया साथ ही दोनों तस्करों को गिरफ्तार कर पूछताछ जारी है.

यह भी पढ़ें:Churu News:सरदारशहर में मनाया जा रहा है 18 दिन से गणगौर पर्व,सोमवार से घर-घर निकल जाएंगे गणगौर के बनोरे

यह भी पढ़ें:Lok Sabha Elections 2024:चुनाव में शांति व्यवस्था को लेकर पुलिस ने किया लोगों को जागरूकत,शहर में निकाली गई पैदल मार्च

यह भी पढ़ें:Rajasthan: पेपर लीक केस पर सख्त एक्शन, CM शर्मा बोले-मामले में पूर्व सरकार के कुछ चहेते षड्यंत्रकारियों की भूमिका

Trending news