छोटीसादड़ी में पुलिस पर पथराव करने के आरोपी को अवैध बंदूक के साथ किया गिरफ्तार
Advertisement

छोटीसादड़ी में पुलिस पर पथराव करने के आरोपी को अवैध बंदूक के साथ किया गिरफ्तार

Chhoti Sadri News: जिले के छोटीसादड़ी थाना पुलिस ने आधा दर्जन से अधिक लूट, चोरी और मारपीट हत्या के प्रयास के मामले के आरोप में दबिश देने गई पुलिस पर पथराव हमला करने का आरोपी को अवैध बंदूक के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया है. 

छोटीसादड़ी में पुलिस पर पथराव करने के आरोपी को अवैध बंदूक के साथ किया गिरफ्तार

Chhoti Sadri, Pratapgarh: जिले के छोटीसादड़ी थाना पुलिस ने आधा दर्जन से अधिक लूट, चोरी और मारपीट हत्या के प्रयास के मामले के आरोप में दबिश देने गई पुलिस पर पथराव हमला करने के आरोपी को अवैध बंदूक के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया है. सीआई दीपक बंजारा ने बताया कि आरोपी सदाम और उसके भाई सोनू और अन्य के द्वारा पुलिस थाना निकुंभ सर्कल मे चोरी और लूट की वारदातें की गईं.

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानी विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो की PM मोदी पर टिप्पणी के खिलाफ BJP का प्रदर्शन

जिसमें दोनो वांछित चले रहे थे. जिसकी तलाश में 31 अक्टूबर 2022 को पुलिस थाना निकुभ से इन आरोपियों की तलाश मे पीथलवडी गांव मे दबिस दी गई. तो आरोपियों के द्वारा पुलिस दल पर पथराव कर हमला कर दिया था. जिसका थाने मे पूर्व मामला दर्ज होकर जांच चल रही है.

पुलिस गश्तीदल को बंबोरा जागीर सरहद मे सदाम पुत्र रफीक मोहमद मुसलमान उम्र 25 साल निवासी पीथलवडी कलां के कब्जे से एक अवैध टोपीदार बंदुक जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने आर्म्स एक्ट मे मामला दर्ज कर जांच की जा रही है. पुलिस ने बताया कि आरोपी सदाम और सोनू मुसलमान के खिलाफ आधा दर्जन से अधिक लूट, चोरी और मारपीट हत्या के प्रयास के मामले दर्ज हैं.

यह भी पढ़ें- CM गहलोत ने कुर्सी के लिए राजस्थान पुलिस को प्राइवेट फोर्स बना डाला-कर्नल राज्यवर्धन

Reporter- Vivek Upadhyay

`

Trending news