मंत्री राजेंद्र गुढ़ा का वो बयान, जो उनकी बर्खास्तगी के ताबूत की आखिरी कील साबित हुआ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1790005

मंत्री राजेंद्र गुढ़ा का वो बयान, जो उनकी बर्खास्तगी के ताबूत की आखिरी कील साबित हुआ

Rajendra Gudha : राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार में ग्रामीण विकास राज्य मंत्री की जिम्मेदारी निभा रहे राजेंद्र गुढ़ा को उनके मंत्री पद से बर्खास्त कर दिया गया है.

मंत्री राजेंद्र गुढ़ा का वो बयान, जो उनकी बर्खास्तगी के ताबूत की आखिरी कील साबित हुआ

Rajendra Gudha : राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार में ग्रामीण विकास राज्य मंत्री की जिम्मेदारी निभा रहे राजेंद्र गुढ़ा को उनके मंत्री पद से बर्खास्त कर दिया गया है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सिफारिश को राज्यपाल कलराज मिश्र ने तत्काल प्रभाव से मंजूरी दे दी है. राजेंद्र गुढ़ा लगातार लंबे अरसे से अपनी ही सरकार को घेर रहे थे.

वो बयान जिसके चलते हुए बर्खास्त 

दरअसल मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने शुक्रवार को विधानसभा में न्यूनतम आय गारंटी बिल पर बहस के दौरान अपनी सरकार को महिला सुरक्षा के मसले पर कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि राजस्थान में इस बात में सच्चाई है कि हम महिलाओं की सुरक्षा में विफल रहे हैं, राजस्थान में जिस तरह से महिलाओं पर अत्याचार बढ़े हैं. ऐसे में हमें मणिपुर की बजाय अपने गिरेबान में झांकना चाहिए.

 

बर्खास्तगी के बाद क्या बोले गुढ़ा

वहीं बर्खास्तगी के बाद राजेंद्र गुढ़ा ने कहा कि हमें अपने गिरेबान में झांकने की जरूरत है हम महिला अत्याचार में नंबर वन पर है सच बोलना पाप है तो मैंने सच बोल दिया. वहीं अपने राजनीतिक भविष्य के सवाल पर राजेंद्र घोड़ा ने कहा कि मैं अपने राजनीतिक भविष्य की ज्यादा चिंता नहीं करता मुझे मंत्रिपरिषद से हटने से कोई फर्क नहीं पड़ता. मंत्री पद से बर्खास्त होने के बाद राजेंद्र गुढ़ा अपने क्षेत्र की जनता के बीच पहुंच गए हैं, राजेंद्र गुढ़ा ने कहा कि मेरे क्षेत्र के लोग मुझे जानते हैं,

 

वहीं मंत्री राजेंद्र गुड़ा के बर्खास्तगी को लेकर भाजपा भी सक्रिय हो गई है केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि गहलोत राज में सच बोलना मना है सत्य स्वीकार कर पाने का साहस नहीं है सीएम साहब ने ने उनके मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने विधानसभा में सच कह दिया तो गहलोत जी को इतना बुरा लग गया कि उन्हें पद से हटा दिया गहलोत साहब ने इस तरह अपने साथियों को चेतावनी दी है सच बोलोगे तो बक्शे नहीं जाओगे अपने ही साथियों को डराना उनके मुंह देना इसे भी तो दमन कहेंगे.

ये भी पढ़ें..

Earthquake in Jaipur: CM गहलोत और पूर्व सीएम राजे ने भूकंप को लेकर किया ट्वीट, लोगों से पूछा हाल

Earthquake in Rajasthan: जयपुर में घंटे भर के अंदर 3 बार आया भूकंप, झटकों से हिले राजस्थानवासी

Trending news