IAS समित शर्मा की अनूठी पहल, जलदाय विभाग में सफाई अभियान का आगाज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2093036

IAS समित शर्मा की अनूठी पहल, जलदाय विभाग में सफाई अभियान का आगाज

जलदाय विभाग में आज से दो दिन तक साफ-सफाई अभियान की शुरुआत हो गई. इस अभियान की कमान संभाली जलदाय विभाग के सचिव डॉ समित शर्मा ने.जलभवन ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेशभर के दफ्तरों में साफ सफाई का अभियान चलाया. फिर से चर्चा में समित शर्मा कचरा...गंदगी...और जलदाय विभाग...!

IAS समित शर्मा की अनूठी पहल, जलदाय विभाग में सफाई अभियान का आगाज

Rajasthan News: जलदाय विभाग में आज से दो दिन तक साफ-सफाई अभियान की शुरुआत हो गई. इस अभियान की कमान संभाली जलदाय विभाग के सचिव डॉ समित शर्मा ने.जलभवन ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेशभर के दफ्तरों में साफ सफाई का अभियान चलाया.

फिर से चर्चा में समित शर्मा

कचरा...गंदगी...और जलदाय विभाग...! हमेशा चर्चाओं में रहने वाले समित शर्मा एक बार फिर से चर्चा में आ गए है.आज सुबह समित शर्मा छुट्टी के दिन जल भवन पहुंचे और खुद साफ सफाई करने लगे. कूडा—कचरा,गंदगी को हटाने के लिए खुद जुट गए.ये देख इंजीनियर्स ने भी अपने हाथों में झाडू हाथ ली.फिर क्या था,पूरे महकमे में साफ सफाई ने जोर पकड़ लिया.जलदाय विभाग ने जलभवन के हर कमरे में जाकर साफ सफाई का निरीक्षण भी किया.इस दौरान पुराने फाइले कबाड में भी दिखी.डॉ समित शर्मा का कहना है कि जलदाय विभाग को स्वच्छ और सुंदर बनाना हमारा लक्ष्य है,ताकि स्वच्छ वातावरण में का किया जा सके.

चीफ इंजीनियर जैसा दिखे हर कमरा-

सफाई अभियान के दौरान सबसे ज्यादा खिंचाई चीफ इंजीनियर्स की हुई.समित शर्मा बार बार ये कहते दिखे कि सभी कमरे चीफ इंजीनियर्स जैसे साफ सुथरे दिखाई दे तो पूरा विभाग स्वच्छ हो जाएगा.प्रशासन का जिम्मा राकेश लुहाडिया के पास है और मुख्यालय केडी गुप्ता..लेकिन दोनों ही चीफ इंजीनियर के जिम्मे दफ्तरों में ज्यादा गंदगी दिखाई दी.सालों पुरानी गंदगी और कचरे को साफ किया गया.

कमिशनखोरी,फर्जीवाड़े का कचरा कब साफ होगा?

खैर जलदाय विभाग में इस कबाड और गदंगी को तो साफ कर दिया गया.लेकिन भ्रष्टाचार,घोटाले,गडबडी,कमिशनखोरी,फर्जीवाडे का कचरा कब साफ होगा,उम्मीद करते है कि ऐसी गंदगी को भी समित शर्मा विभाग से साफ करेंगे.

Trending news