11 जून को सचिन पायलट करेंगे नई पार्टी का ऐलान? समर्थक मंत्री मुरारी मीणा बोले- दावों में दम नहीं
Advertisement

11 जून को सचिन पायलट करेंगे नई पार्टी का ऐलान? समर्थक मंत्री मुरारी मीणा बोले- दावों में दम नहीं

Murari Lal Meena on Sachin Pilot : 11 जून को राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम यानी सचिन पायलट अपनी नई पार्टी की घोषणा कर सकते हैं. पायलट के कट्टर समर्थक माने जाने वाले मुरारी लाल मीणा ने इसे कोरी अफवाह बताया है.

murari lal meena sachin pilot

Murari Lal Meena on Sachin Pilot : राजस्थान कांग्रेस की सियासत में इन दिनों नई खिचड़ी पक रही है. हर रोज नए-नए दावे किए जा रहे हैं और कहा जा रहा है कि 11 जून को राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम यानी सचिन पायलट अपनी नई पार्टी की घोषणा कर सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में तो सचिन पायलट की नई पार्टी के नामों पर भी दवा शुरू हो चुका है. इसी बीच पायलट के कट्टर समर्थक माने जाने वाले मुरारी लाल मीणा ने इसे कोरी अफवाह बताया है.

क्या सचिन पायलट बना रहे नई पार्टी

दरअसल मंत्री मुरारी लाल मीणा से सचिन पायलट की नई पार्टी को लेकर सवाल किया गया तो मीणा ने इसे अफवाह बताया और कहा कि ऐसा कुछ नहीं होगा. वहीं जब मुरारी मीणा से 11 जून का कार्यक्रम पूछा गया तो मीणा ने कहा कि हर्ष हर साल 11 जून को राजेश पायलट की पुण्यतिथि पर दोसा में कार्यक्रम होता है. हर साल यह कार्यक्रम वहां होता है. मुरारी मीणा ने बताया कि एक 11 जून को दौसा में एक श्रद्धांजलि सभा होगी. राजेश पायलट की श्रद्धांजलि सभा होगी जिसमें हजारों लोग जीतेंगे और साथ ही दौसा में बने गुर्जर छात्र छात्रावास में राजेश पायलट की मूर्ति का अनावरण भी होगा. जिसका अनावरण सचिन पायलट करेंगे.

क्या सचिन पायलट की नई पार्टी में होंगे शामिल

वहीं जब मुरारी लाल मीणा से सवाल किया गया कि अगर सचिन पायलट अपनी नई पार्टी का एलान करते हैं तो क्या वह उनके साथ जाएंगे इस पर मुरारी मीणा ने कहा कि मैं कभी संभावनाओं पर बात नहीं करता हूं यह सब बेकार की बातें हैं आम जनता इस बारे में बात करती है उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस में हूं कांग्रेस विचारधारा को मानता हूं और कांग्रेसी ही रहूंगा मेरे विचारधारा बीजेपी से नहीं मिलती है उन्होंने कहा कि इन शब्दों में किसी तरह के का कोई दम नहीं है बाकी बातें बड़े नेता और हाईकमान जाने ना मैं हाईकमान के ज्यादा नजदीक हूं और ना ही उनके संपर्क में हूं मैं सिर्फ पार्टी गाइडलाइन पर काम करता हूं.

ये भी पढ़ें

राजस्थान में 2 माह में सिर्फ 12% उपज की खरीदी, 4 विधायकों ने लिखा मंत्री को खत

1 करोड़ की ठगी, 15 दिनों में अरबों का ट्रांजेक्शन, साइबर ठगों का नेटवर्क देख SOG के अधिकारी दंग

Trending news