Rajasthan Politics : दिल्ली के दंगल में फिर जीत गए अशोक गहलोत, रणनीतिक मात खा गए सचिन पायलट !
Advertisement

Rajasthan Politics : दिल्ली के दंगल में फिर जीत गए अशोक गहलोत, रणनीतिक मात खा गए सचिन पायलट !

Ashok Gehlot Sachin Pilot : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एक बार फिर जादूगर साबित हुए तो वहीं फिलहाल पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट की ऊंची उड़ान होती दिखाई नहीं दे रही है.

Rajasthan Politics : दिल्ली के दंगल में फिर जीत गए अशोक गहलोत, रणनीतिक मात खा गए सचिन पायलट !

Ashok Gehlot Sachin Pilot : दिल्ली में राजस्थान को लेकर चले लंबे मंथन के बाद एक बार फिर यूनाइटेड कलर्स ऑफ राजस्थान की तस्वीर निकल कर सामने आई, लेकिन इस तस्वीर से एक बात साफ हो गई है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एक बार फिर जादूगर साबित हुए तो वहीं फिलहाल पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट की ऊंची उड़ान होती दिखाई नहीं दे रही है.

दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कांग्रेस आलाकमान ने स्पष्ट कहा कि कर्नाटक की तरह ही राजस्थान में भी किसी के चेहरे पर चुनाव नहीं लड़ा जाएगा. चुनाव के बाद ही चेहरा चुना जाएगा, जबकि सचिन पायलट की डिमांड थी कि विधानसभा चुनाव उनके नेतृत्व में लड़ा जाए, लेकिन कांग्रेस आलाकमान ने इस पर अपना रुख स्पष्ट कर दिया है.

गहलोत-पायलट एकसाथ लड़ेंगे चुनाव

बैठक के बाद केसी वेणुगोपाल ने कहा कि 4 घंटे विधानसभा चुनाव को लेकर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट के साथ बैठक हुई है, इस बैठक में तय किया गया है कि गहलोत और पायलट मिलकर एक साथ चुनाव लड़ेंगे. साथ ही गहलोत और पायलट ने आगे का फैसला आलाकमान पर छोड़ दिया है.

गहलोत ने पहले ही दिए थे संकेत

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दिल्ली में आलाकमान से के साथ बैठक से पहले ही यह कह दिया था कि आलाकमान किसी से ये नहीं पूछता कि आप कौन सा पद लेंगे. यह रिवाज कांग्रेस में कभी नहीं देखा, उन्होंने यह भी कहा था कि कोई भी नेता कोई चीज मांगे या आलाकमान उनसे पूछे कि आप कौन सा पद लेंगे ऐसा रिवाज ना मैंने कभी देखा है और ना ही ऐसा कभी होता है. लिहाजा कुलमिलाकर कहा जा सकता है कि गहलोत एक बार फिर दिल्ली का दंगल जीत गए तो वहीं सचिन पायलट रणनीतिक मात खा गए.

यह भी पढ़ेंः 

बारां में पत्नी ने प्रेमी को बुलाया घर, फिर कर दी अपने पति की हत्या

 शाहपुरा में ससुरालवाले बहू से रोज करते थे ये गंदी डिमांड, नहीं पूरी होने पर कर दी हत्या!

Trending news