PM मोदी से 24 घंटे पहले राहुल गांधी पहुंचेंगे माउंट आबू, दक्षिण राजस्थान में बड़ी सियासी हलचल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1686114

PM मोदी से 24 घंटे पहले राहुल गांधी पहुंचेंगे माउंट आबू, दक्षिण राजस्थान में बड़ी सियासी हलचल

Rahul Gandhi PM Modi : कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी मंगलवार को माउंट आबू में , कांग्रेस के प्रशिक्षण शिविर में शामिल होंगे

 

PM मोदी से 24 घंटे पहले राहुल गांधी पहुंचेंगे माउंट आबू, दक्षिण राजस्थान में बड़ी सियासी हलचल

Rahul Gandhi PM Modi : कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी मंगलवार को माउंट आबू आएंगे. राहुल गांधी कांग्रेस के प्रशिक्षण शिविर सर्वोदय संगम में भाग लेंगे. जानकारी के अनुसार राहुल गांधी मंगलवार को दिल्ली से उदयपुर इंडिगो की फ्लाइट से आएंगे. जहां से निजी विमान से माउंट आबू के पॉलो ग्राउंड में उतरेंगे. राहुल दोपहर करीब 11:30 से 12:00 के बीच माउंट आबू पहुंचेंगे. यहां देलवाड़ा रोड पर आयोजित कांग्रेस के प्रशिक्षण शिविर में भाग लेंगे. शाम को पुनः निजी विमान द्वारा उदयपुर पहुंचेंगे. उदयपुर से फ्लाइट द्वारा उनके पुनः इसी दिन दिल्ली लौटने का कार्यक्रम है.

मोदी के दौरे से ठीक दिन पहले पहुंच रहे है राहुल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 10 मई का आबूरोड दौरा है ऐसे में ठीक एक दिन पहले 9 मई को राहुल गांधी माउंट आबू इसके प्रदेश में राजनीती भी चर्चाओ में है. कही माउंट आबू और आबूरोड के दौरे के जरिए दोनों ही पार्टियों के लिए राजस्थान की विधानसभा चुनाव का शांखनाद तों नहीं है.

महंगाई राहत कैम्प में भी जा सकते है राहुल गांधी

राहुल गांधी के माउन्ट आबू दौरे पर यह भी जानकारी निकलकर सामने आ रही है राहुल गांधी राज्य सरकार द्वारा लगाए गए महंगाई राहत कैम्प में भी जा सकते है.

प्रभारी मंत्री आज देर रात पहुंचेंगे माउंट आबू

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के माउंट आबू के दौरे को लेकर जिले के प्रभारी मंत्री महेंद्र चौधरी सोमवार रात को 11 बजे माउंट आबू पहुंचेंगे और सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगे.

सुरक्षा को लेकर रहेंगी चाक चौबंद व्यवस्था

राहुल गांधी के दौरे को देखते हुए जिला कलक्टर डॉ भवरलाल, एसपी ममता गुप्ता भी माउंट आबू पहुंच चुके जंहा उन्होंने राहुल गांधी के दौरे को लेकर व्यवस्थाओ का जायजा लिया वही सुरक्षा को लेकर पॉलो ग्राउंड से लेकर कांग्रेस के शिविर स्थल तक जाब्ता तैनात किया.

 

यह भी पढ़ेंः 

खुलेआम रोमांटिक हुआ नाग-नागिन का जोड़ा, Video देख लोग बोले- आय हाय! कोई तो रोक लो

खुलेआम छत पर चाचा-चाची हुए रोमांटिक, लोगों ने Video बनाकर कर दिया वायरल

Trending news