सचिन पायलट विवाद और प्रभारी के एक्शन पर आया प्रताप सिंह खाचरियावास का बयान, जाने क्या कहा
Advertisement

सचिन पायलट विवाद और प्रभारी के एक्शन पर आया प्रताप सिंह खाचरियावास का बयान, जाने क्या कहा

Pratap Khachariyawas on Sachin Pilot : मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावसा ने कहा कि जब सचिन पायलट अध्यक्ष थे तब के समय का उन्होंने कहा कि करप्शन हुआ. इस बात का कांग्रेस और मैं खुद सम्मान करता हूँ.

सचिन पायलट विवाद और प्रभारी के एक्शन पर आया प्रताप सिंह खाचरियावास का बयान, जाने क्या कहा

Pratap Khachariyawas on Sachin Pilot : राजस्थान में सचिन पायलट के अनशन के बाद खड़े हुए सियासी बवाल पर मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास की प्रतिक्रिया सामने आई है. खाचरियावास ने कहा कि सचिन पायलट ने बीजेपी के खिलाफ आवाज उठाई है. उन्होंने ये नहीं कहा कि कांग्रेस में क्या हो रहा है. कांग्रेस काम कर रही है और अच्छा काम कर रही है. 

कांवटिया अस्पताल पहुंचें खाचरियावसा ने कहा कि पार्टियों में इस तरह की बातें होती है, कॉम्पटीशन होता है और राजनीति भी होती है, लेकिन जब सचिन पायलट अध्यक्ष थे तब के समय का उन्होंने कहा कि करप्शन हुआ. इस बात का कांग्रेस और मैं खुद सम्मान करता हूँ कि उन्होंने अपनी बात उठाई है, कांग्रेस का कोई भी कार्यकर्ता लोकतंत्र में अपनी बात उठाता है तो उसे हक है अपनी आवाज उठाने का. उस आवाज का कांग्रेस और हाईकमान सम्मान करती है.

उन्होंने कहा कि खुद राहुल गांधी करप्शन के खिलाफ लड़ रहे हैं, आज राहुल गांधी अपना मकान खाली कर रहे है, डर नहीं रहे, करप्शन के खिलाफ देश की आवाज बन रहे है, अडानी के खिलाफ आवाज उठा रहे है. अगर हमारा नेता बीजेपी के करप्शन के खिलाफ लड़ रहा है तो हम सब उसके साथ हैं.

वहीं सचिन पायलट पर प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा के एक्शन वाले बयान पर मंत्री प्रताप सिंह ने कहा कि रंधावा जी हमारे सीनियर लीडर है, वो क्या कह रहे क्या नहीं वो उनका हक है. उनके बयान पर मैं प्रतिक्रिया नहीं दे सकता. रंधावा जी के किसी बयान का खंडन मैं नहीं कर सकता, मेरा हक नहीं है, मैं जूनियर हूँ. प्रभारी को सब अधिकार है, वो सुलझे हुए व्यक्ति है, वो सारे मामले देख रहे है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस परिवार को एक होकर चुनाव में जाना है, ये हम सबकी जिम्मेदारी है. चाहे वो मुख्यमंत्री हो या प्रदेशाध्यक्ष, विधायक या प्रभारी, हम सब राहुल गांधी और राष्ट्रीय अध्यक्ष के नेतृत्व में एक साथ होकर चुनाव में जाएंगे. 

यह भी पढ़ें-  

प्रतापगढ़ कृषि मंडी अलसी की जोरदार आवक  किसानों के चेहरोंपर छाई रौनक

खाटूश्याम मंदिर लाइव आरती दर्शन दिनांक 15 अप्रैल 2023

Trending news