श्रीकरणपुर में भाजपा की हार पर दिखी कालीचरण सराफ की बोखलाहट, कहा- जिसने मंत्री बनाया उनसे पूछो
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2049838

श्रीकरणपुर में भाजपा की हार पर दिखी कालीचरण सराफ की बोखलाहट, कहा- जिसने मंत्री बनाया उनसे पूछो

राजस्थान विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत के 35 दिन बाद ही पार्टी को श्रीगंगानगर की श्रीकरणपुर विधानसभा सीट पर हार का स्वाद चखना पड़ा. इतना ही नहीं बल्कि हाल ही में मंत्री बनाए गए सुरेंद्र पाल सिंह टीटी को भी अपने मंत्री पद से हाथ धोना पड़ सकता है.

श्रीकरणपुर में भाजपा की हार पर दिखी कालीचरण सराफ की बोखलाहट, कहा- जिसने मंत्री बनाया उनसे पूछो

SriKaranpur Vidhansabha Seat: राजस्थान विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत के 35 दिन बाद ही पार्टी को श्रीगंगानगर की श्रीकरणपुर विधानसभा सीट पर हार का स्वाद चखना पड़ा. इतना ही नहीं बल्कि हाल ही में मंत्री बनाए गए सुरेंद्र पाल सिंह टीटी को भी अपने मंत्री पद से हाथ धोना पड़ सकता है. इस हार को लेकर भाजपा विधायकों और मंत्रियों में भी बखलाहट साफ तौर पर नजर आ रही है.

भाजपा के वरिष्ठ विधायक कालीचरण सराफ से जब भाजपा की हीर को लेकर सवाल पूछा गया कि आखिर सुरेंद्र पाल सिंह को मंत्री बनाने के बाद भी भाजपा को करणपुर में हार का सामना क्यों करना पड़ा तो कालीचरण सराफ ने कहा जिन्होंने टीटी को मंत्री बनाया है उनसे पूछो मेरे से क्यों पूछते हो. 

वहीं करणपुर की हार पर मंत्री सुरेश सिंह रावत ने कहा कि जनता का आदेश सर्वमान्य है. जनता के फैसले को हम स्वीकार करते हैं. वहीं श्रीकरणपुर में कांग्रेस की जीत पर पीसीसी महासचिव और प्रवक्ता सुमित गर्ग ने कहा कि नरेंद्र मोदी के अन्य अहंकार, दंभ और चुनाव आयोग की अन्य के प्रति खामोशी के खिलाफ जनता ने अपना फैसला सुनाया है. सुरेंद्र पाल सिंह टीटी को प्रदेश के मंत्री पद से तुरंत हटाने की भी मांग की. साथ ही गर्ग ने आम जनता और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को रूपेंद्र सिंह कुंन्नर की जीत पर शुभकामनाएं दी,

ये भी पढ़ें.-

Rajasthan Weather Update: राजस्थान के इन जिलों के जारी हुआ येलो और ऑरेंज अलर्ट, बारिश से और बढ़ेगी ठंड

Karanpur Election Result 2024: आज जारी होगा श्रीकरणपुर सीट का चुनाव परिणाम, बीजेपी या कांग्रेस कौन मारेगा बाजी?

Trending news