11 जून को राजस्थान में होगा बड़ा सियासी धमाका! सचिन पायलट को लेकर अटकलों का बाजार गर्म
Advertisement

11 जून को राजस्थान में होगा बड़ा सियासी धमाका! सचिन पायलट को लेकर अटकलों का बाजार गर्म

Sachin Pilot 11 June : 11 जून को सचिन पायलट राजस्थान में कर सकते हैं बड़ा सियासी धमाका, नई पार्टी के ऐलान को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है.

11 जून को राजस्थान में होगा बड़ा सियासी धमाका! सचिन पायलट को लेकर अटकलों का बाजार गर्म

Sachin Pilot 11 June : पश्चिमी विक्षोभ के बाद राजस्थान में एक बार फिर सियासी पारा चढ़ने लगा है और इस बढ़ते सियासी पारे में 11 का आंकड़ा अहम साबित होगा, दरअसल चर्चाएं हैं कि राजस्थान की सियासत में 11 का अंकगणित हलचलें पैदा करेगा यह चर्चा जोरों पर है क्योंकि पिछले 2 महीनों से 11 तारीख को राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट कुछ ना कुछ सियासी धमाका करते हैं. अब एक बार फिर 11 तारीख को सियासी धमाके की चर्चाएं हैं और इस महीने की 11 तारीख और भी अहम हो जाती है. 

क्या होगा कोई बड़ा धमाका

दरअसल 11 अप्रैल को सचिन पायलट ने अपनी ही सरकार के खिलाफ अनशन किया था, जिसके बाद अगले महीने 11 मई से सचिन पायलट ने अजमेर से जयपुर तक जन संघर्ष यात्रा निकाली थी और अब 11 मई को एक बार फिर किसी बड़े घटनाक्रम की चर्चाएं हैं. 11 जून सचिन पायलट के लिए अहम दिन इसलिए भी है क्योंकि उनके पिता राजेश पायलट की पुण्यतिथि है.

11 जून को जाएंगे दौसा

सचिन पायलट हर साल 11 जून को दौसा पहुंचकर अपने पिता को श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं. अब इस साल भी सचिन पायलट अपने पिता को श्रद्धांजलि अर्पित करने दौसा जाएंगे. इसी बीच कुछ मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है सचिन पायलट बड़ी घोषणा कर सकते हैं. इस बड़ी घोषणा में सचिन पायलट की नई पार्टी को लेकर भी अटकलें हैं.

11 नंबर से है नाता

इसके अलावा साल 2020 में 11 जून को ही सचिन पायलट ने अपने समर्थक विधायकों के साथ मानेसर का रुख कर लिया था, वहीं सचिन का 11 के अंक के साथ भी अलग जुड़ाव है. सचिन पायलट को जयपुर के सिविल लाइंस में 11 नंबर का बंगला अलॉट है. वही 11 नंबर को ज्योतिष के हिसाब से भी शुभ माना जाता है, लिहाजा ऐसे में अटकलों का बाजार पूरी तरह से गर्म है.

यह भी पढ़ेंः 

ओडिशा में भीषण ट्रेन हादसा, कोरोमंडल एक्सप्रेस का मालगाड़ी से भिड़ंत, 50 यात्रियों की मौत, 350 जख्मी

बाड़मेर: अशोक गहलोत ने PM पर साधा निशाना कहा- 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिद्दी है'

Trending news