सुमेरपुर: पेयजल समस्याओं को लेकर विधायक ने किया गांवों का दौरा, त्वरित कार्रवाई के दिए निर्देश
Advertisement

सुमेरपुर: पेयजल समस्याओं को लेकर विधायक ने किया गांवों का दौरा, त्वरित कार्रवाई के दिए निर्देश

विधायक ने जलदाय विभाग के सहायक अभियंता गणेश वर्मा से दूरभाष पर बात कर हैण्डपंपों को शीघ्र रिपेयर करवाने एवं स्थानीय ट्यूबवेलों से सभी वार्डों में पेयजल आपूर्ति सुचारू करवाने के निर्देश दिए. गलथनी में पानी की समस्या को देखते हुए विधायक ने सहायक अभियंता गणेश वर्मा के साथ मौका निरीक्षण किया. 

सुमेरपुर: पेयजल समस्याओं को लेकर विधायक ने किया गांवों का दौरा, त्वरित कार्रवाई के दिए निर्देश

Sumerpur: विधायक जोराराम कुमावत ने पेयजल समस्याओं को लेकर बुधवार को सुमेरपुर क्षेत्र के विभिन्न गांवों का दौरा किया और उनकी समस्याए सुनकर विभागीय अधिकारियों को त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश दिए. 

उन्होंने आकदडा, बांकली, खिवान्दी और गलथनी गांवों का दौरा कर ग्रामीणों से पेयजल संबंधित समस्याओं को सुना और जलदाय विभाग के अधिकारियों को शीघ्र समाधान के निर्देश दिए. जनसुनवाई के दौरान ग्रामवासियों ने बांकली गांव में 05 हैंडपंप खराब होने बताए, कई वार्डों में स्थानीय ट्यूबवेलों से पेयजल की सप्लाई नहीं होने की शिकायत भी विधायक से की गई. विधायक ने जलदाय विभाग के सहायक अभियंता गणेश वर्मा से दूरभाष पर बात कर हैण्डपंपों को शीघ्र रिपेयर करवाने एवं स्थानीय ट्यूबवेलों से सभी वार्डों में पेयजल आपूर्ति सुचारू करवाने के निर्देश दिए. गलथनी में पानी की समस्या को देखते हुए विधायक ने सहायक अभियंता गणेश वर्मा के साथ मौका निरीक्षण किया. 

मृतकों के परिजनों के घर जाकर दिया आश्वासन
कुओं में पानी नहीं होने से विधायक ने नया ट्यूबवेल करवाने की घोषणा की. इसी के साथ विधायक ने दिलीप कुमावत की दादी की मृत्यु, खिवांदी में जेठाराम माली की माताजी की मृत्यु, प्रेमाराम लोहार की पत्नी की दुर्घटना में मृत्यु, बांकली में महेंद्र घांची की पत्नी की दुर्घटना में मृत्यु, चुन्नीलाल कुमावत की माताजी की मृत्यु और शंकरलाल कुमावत की बहिन की मृत्यु पर शोक संतृप्त परिवारों के घर जाकर ढांढस बंधाया तथा यथा योग्य मदद का आश्वासन दिया. 

ये लोग रहे उपस्थित
इस अवसर पर बांकली भाजपा मंडल अध्यक्ष शिवराज सिंह बिठिया, श्रीपाल सिंह राणावत, मोहन सिंह राजपुरोहित, पप्पू सिंह देवड़ा, प्रवीण मीना, भोपाल सिंह, देवड़ा, मोहन बोराणा, मथुरा भाटी, प्रकाश छीपा, नरेश माली, गलथनी सरपंच प्रतिनिधि जसवंत सिंह देवड़ा आदि मौजूद रहे.

Reporter- सुभाष रोहिसवाल

यह भी पढे़ं- झालावाड़ में कांग्रेस नेता पर केस के बाद बवाल, कार्यकर्ताओं ने किया पुलिस पर पथराव

 

Trending news