पाली में पूनिया का दावा- राजस्थान में अगली सरकार भाजपा की बनेगी, जनता बना चुकी मानस
Advertisement

पाली में पूनिया का दावा- राजस्थान में अगली सरकार भाजपा की बनेगी, जनता बना चुकी मानस

Pali: पाली के मारवाड़ जंक्शन पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतिश पूनिया ने दावा किया है कि राजस्थान में अगली सरकार भाजपा की बनेगी और इसके लिए जनता मानस बना चुकी है.

पाली में पूनिया का दावा- राजस्थान में अगली सरकार भाजपा की बनेगी, जनता बना चुकी मानस

Pali: पाली के एक दिवसीय दौरे पर मारवाड़ जंक्शन पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतिश पूनिया का कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया. जिला भाजपा अध्यक्ष मंसाराम परमार, पाली विधायक ज्ञानचंद पारीक, मारवाड़ पूर्व विधायक केसारामचौधरी, सोजत विधायक शोभा चौहान, सहित समस्त भाजपा विधायकों पार्षदों और कार्यकर्ताओं ने उनका बहूत मान किया. जिसके बाद प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मारवाड़ के जोजावर के अनजी की ढाणी पहुंचे. जहां रत्नाजी महाराज मूर्ति का अनावरण कर ग्रामीणों और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.

मारवाड़ जंक्शन पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने मारवाड़ जंक्शन के पूर्व विधायक केसाराम चौधरी के आवास पर कार्यकर्ताओं के साथ आवश्यक मीटिंग आयोजित की. मीटिंग में कार्यकर्ताओं को आगामी 10 सितंबर को जोधपुर में होने वाले ओबीसी कार्यसमिति का महासम्मेलन में अधिक से अधिक संख्या में सम्मिलित होने का आह्वान किया. प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को एकजुट रहते हुए आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी का परचम लहरा सरकार बनाने के लिए एकजुट रहने का आह्वान किया.

जिसके बाद प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने प्रेस वार्ता में जमकर कांग्रेस सरकार को आड़े हाथों लिया और जमकर कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा. मौजूदा वक्त में कांग्रेस सरकार को निशाना बनाते हुए सतीश पुनिया कहा कि यह सरकार कानून व्यवस्था बनाए रखने में फिसड्डी साबित हुई है. आमजन इस सरकार से त्रस्त हो चुका है मौजूदा वक्त में ना महिलाएं सुरक्षित है ना आमजन, प्रदेश में लगातार अपराध बढ़ रहे और कांग्रेस की गहलोत सरकार की ओर से भाजपा कार्यकर्ताओं पर झूठे मुकदमे किए जा रहे हैं. जिसका जीता जागता उदाहरण मारवाड़ जंक्शन पर देखने को मिला.
देश विरोधी पाकिस्तान समर्थन में जो नारे लगे यह कांग्रेस सरकार की सोची-समझी रणनीति है. प्रदेश की जनता मानस बना चुकी आने वाली सरकार प्रदेश में भाजपा की होंगी.

पाली की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें : महंगाई के मुद्दे पर कांग्रेस की दिल्ली में हल्लाबोल रैली, सचिन पायलट ने दिया बड़ा बयान

यह भी पढ़ें : त्रिनेत्र गणेश मेले में पुलिसकर्मियों पर भड़के विधायक दानिश अबरार, सुनाई खरी-खोटी, जानें क्यों

Trending news