पाली: कक्षा 6 के छात्र के पास टॉय एयरगन मिलने से मचा हड़कंप, सख्ते में आया स्कूल प्रशासन
Advertisement

पाली: कक्षा 6 के छात्र के पास टॉय एयरगन मिलने से मचा हड़कंप, सख्ते में आया स्कूल प्रशासन

Pali News: राजस्थान के पाली शहर के 8 अंग्रेजी माध्यम के सुल्तान सीनियर स्कूल में कक्षा 6 को बच्चे के पास एयरगन मिली है, जिसके बाद स्कूल के प्रिंसिपल ने मामले से जुड़े सभी छात्रों को सात दिन के लिए निलम्बित कर दिया है और सभी बच्चों के अभिभावकों को बुलाकर घटना के बारे में बताया गया. इसके साथ ही पुलिस ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है.

 

पाली: कक्षा 6 के छात्र के पास टॉय एयरगन मिलने से मचा हड़कंप, सख्ते में आया स्कूल प्रशासन

Pali News: राजस्थान के पाली शहर के 8 अंग्रेजी माध्यम के सुल्तान सीनियर स्कूल के कक्षा 6 के छात्र से टॉय एयरगन मिलने से हड़कंप मच गया. यह गन दिखने में हूबहू असली गन की तरह थी. स्कूली शिक्षिका बच्चे को एयर गन के साथ लेकर प्रिंसिपल के पास पहुंची और जांच में चार बच्चों का नाम और सामने आया. सभी बच्चों के अभिभावकों को बुलाकर घटना के बारे में बताया गया और सभी को सात दिन के लिए निलम्बित कर दिया गया. 

डीएसटी टीम भी जांच के लिए स्कूल पहुंची और गन को बरामद कर जांच शुरू की है. स्कूली बच्चे के पास गन का मिलना बहुत से सवाल खड़े करता है. भले उसकी गोली से मौत नहीं होती, लेकिन इंसान घायल जरूर हो सकता था. सुल्तान स्कूल के कक्षा 6 के छात्र से गन मिलने के बाद स्कूली स्टाफ में भी एक बार को हड़कंप मच गया. बाद में पता चला कि ये टॉय एयरगन है. बच्चे से पूछताछ में सामने आया कि उसने कक्षा नौ के छात्र से ली है. 

यह भी पढ़ें - जयपुर में दूसरे धर्म में लव मैरिज करने के बाद युवती को गोलियों से भुना, पति लतीफ ने भाई पर जड़ा आरोप

प्रिन्सिपल गजेंद्र दावे ने कड़ी से कड़ी मिलाते हुए चार बच्चों को पकड़ा और सभी को 7 दिन के लिए स्कूल से निलंबित कर दिया है. साथ ही पुलिस भी पहुंची और पुलिस ने एयर गन बरामद कर जांच शुरू की है. प्रारंभिक जांच में बच्चों का सिगरेट का नशा करना भी बताया गया और कुछ बच्चों के पास से रुपये भी मिले है. अभिभावकों को बुलाकर समझाया और साथ ही पुलिस जांच कर रही है.

Reporter: Subhash Rohiswal

खबरें और भी हैं...

गहलोत ने दिया बड़ा संकेत, OBC आरक्षण पर कल हो जाएगा फैसला, साथ ही कही ये बड़ी बात

Bharatpur News: नगर निगम में महापौर की बहन का प्रदर्शन, प्रशासन-पार्षद पर लगाए आरोप

पायलट के बढ़ते कद से जिनको दिक्कत, उनके इशारे पर धमकी दे रहे गुर्जर नेता बैंसला -मंत्री गुढ़ा

Trending news