Pali Accident News: कार सवार महिला ने बाइक को मारी टक्कर,2 युवक गंभीर रूप से घायल
Advertisement

Pali Accident News: कार सवार महिला ने बाइक को मारी टक्कर,2 युवक गंभीर रूप से घायल

Pali Accident News: राजस्थान के पाली में कार और बाइक की टक्कर से दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए.जवड़िया रोड के निकट पहुंचने के दौरान एक तेज गति से आ रही कार चालक महिला ने उन्हें टक्कर मार दी.

Pali Road Accident News

Pali Accident News: राजस्थान के पाली में कार और बाइक की टक्कर से दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें उपचार के लिए पाली के बांगड़ अस्पताल में भर्ती करवाया गया. 

गांव से पाली की तरफ जा रहा था युवक
जानकारी के अनुसार सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत जवडिया रोड पर केरला निवासी किशन दास अपनी बाइक लेकर गांव से पाली की तरफ जा रहा था. तभी केरला गांव के बाहर बस का इंतजार कर रही आईटीआई का स्टूडेंट केरला निवासी युवराज बस छूट जाने के बाद बाइक सवार किशन दास के साथ पाली रवाना हुआ. 

कार चालक महिला ने मारी टक्कर 
जवड़िया रोड के निकट पहुंचने के दौरान एक तेज गति से आ रही कार चालक महिला ने उन्हें टक्कर मार दी. इस घटना में कार असंतुलित होकर कार सड़क किनारे खाई में जा उतरी. 

इस घटना में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें सूचना के बाद मौके पर पहुंची एंबुलेंस की सहायता से पाली के बांगड़ अस्पताल में भर्ती करवाया.

पाली की और खबरें पढ़ें......

कार्यशाला में जिला कलेक्टर मंत्री ने बायोमेडिकल वेस्ट के संग्रहण कलर कोडिंग के अनुसार करने, वेस्ट संग्रहण की लॉगबुक बनाने व सभी अस्पतालो( सरकारी/निजी ) हेल्थ केयर फैसिलिटीज, को पॉलिशन कंट्रोल बोर्ड से ऑथराइजेशन/कंसेंट लेने के बारे में निर्देश दिए.

इस अवसर पर पाली सीएमएचओ ,विकास मारवाल ने बायोमेडिकल वेस्ट नियम 2016 पर विस्तृत जानकारी पीपीटी के माध्यम से प्रदान की व बताया कि किस प्रकार वेस्ट का निस्तारण किया जावे. साथ ही व रीजनल ऑफिसर पॉल्यूशन कंट्रोल बोर्ड राहुल शर्मा ने बायोमेडिकल वेस्ट के निस्तारण के नियमो पर विस्तार से प्रकाश डाला. 

मेडिकल एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ नीरज लोधा ने भी अपने विचार व्यक्त किये. कार्यशाला मे, जिले में स्थित अस्पतालों के पॉल्यूशन कंट्रोल बोर्ड एवम सीएमएचओ ऑफिस से सयुक्त दल द्वारा निरक्षण करने के लिए कहा गया.

यह भी पढ़ें:मासूम हृदयांश पर बड़ा संकट, इलाज के लिए 17.50 करोड़ रुपए की दरकरार, आखिर कौन बनेगा अब सकंटमोचन?

Trending news