पाली में खुला सीवरेज दे रहा हादसे को न्यौता, नगर परिषद की लापरवाही से लोगों में आक्रोश
Advertisement

पाली में खुला सीवरेज दे रहा हादसे को न्यौता, नगर परिषद की लापरवाही से लोगों में आक्रोश

पाली जिले के कई वार्डों में नगर परिषद सीवरेज कंपनियों एलएनटी कंपनियों की लापरवाही रुकने का नाम नहीं ले रही है. बीते कई महीनों से अनेक वार्डो में जहां विरोध प्रदर्शन हो रहे तो वहीं स्थानीय नगर परिषद इसकी तरफ कोई ध्यान नहीं दे रही.

पाली में खुला सीवरेज दे रहा हादसे को न्यौता, नगर परिषद की लापरवाही से लोगों में आक्रोश

Pali : पाली जिले के कई वार्डों में नगर परिषद सीवरेज कंपनियों एलएनटी कंपनियों की लापरवाही रुकने का नाम नहीं ले रही है. बीते कई महीनों से अनेक वार्डो में जहां विरोध प्रदर्शन हो रहे तो वहीं स्थानीय नगर परिषद इसकी तरफ कोई ध्यान नहीं दे रही. वार्ड नंबर 64 प्रताप नगर में सीवरेज कंपनियों द्वारा अधूरी छोड़े गए कार्यों की वजह से और गलत कार्य की वजह से वार्ड वासियों को मुश्किलें हो रही है.

गटर पूरे भर जाने और सीवरेज चोक हो जाने के साथ-साथ अधूरे पड़े कार्यो, टूटी सड़कों की वजह से हर कोई परेशान है. मुख्य समस्या इस वार्ड में सीवरेज लाइन भर जाने से बार-बार गंदगी हो रही है और मच्छर पैदा हो रहे हैं. जिससे गंभीर बीमारियां पैदा हो रही है. स्थानीय वार्ड वासियों ने पार्षद के नेतृत्व में सैकड़ों बार नगर परिषद को ज्ञापन सौंपा, लेकिन कुछ नहीं हो पाया.

आज सैकड़ों की तादात में महिलाओं ने विरोध जताया. इन वार्ड वासियों का कहना है कि सीवरेज कंपनियों के ठेकेदारों को बार-बार अवगत कराने के बाद भी भी समस्या ज्यों के त्यों बनी हुई है. खुले पड़े सीवरेज के ढक्कन हादसों को निमंत्रण दे रहे हैं. अनेक बाद बाइक सवार और पैदल राहगीर भी हादसों का शिकार हो चुके हैं. फिर भी प्रशासन की नींद नहीं खुली है.

Reporter- Subhash Rohiswal

ये भी पढ़े..

जेपी सांसद के थप्पड़कांड के बाद, विधायक मीणा का पीएम मोदी को पत्र, सांसद जोशी पर गंभीर आरोप

भीलवाड़ा: शादी के नाम पर माफिया मासूमों से करवा रहे वेश्यावृत्ति, परिजन बोले- लाडो को बचा लो

Trending news