डीडवाना: बांगड़ महाविद्यालय के गेट पर भिड़े तीन छात्र संगठन, जानिए पूरा मामला...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1317431

डीडवाना: बांगड़ महाविद्यालय के गेट पर भिड़े तीन छात्र संगठन, जानिए पूरा मामला...

नागोर के बांगड़ राजकीय महाविद्यालय में बुधवार को एबीवीपी, एनएसयूआई और भीम सेना के कार्यकर्ता आमने-सामने हो गए. कॉलेज के मुख्य द्वार पर ही तीनों छात्र संगठनों के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए और एक दूसरे के सामने ही जबरदस्त ढंग से नारेबाजी कर प्रदर्शन करने लगे. 

छात्र संगठनों से समझाइश करती पुलिस

Nagaur: जिले के सबसे बड़े डीडवाना के राजकीय बांगड़ महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव की जद्दोजहद अब छात्र संघर्ष में बदलती नजर आ रही है. इसके तहत बांगड़ राजकीय महाविद्यालय में बुधवार को एबीवीपी, एनएसयूआई और भीम सेना के कार्यकर्ता आमने-सामने हो गए. कॉलेज के मुख्य द्वार पर ही तीनों छात्र संगठनों के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए और एक दूसरे के सामने ही जबरदस्त ढंग से नारेबाजी कर प्रदर्शन करने लगे. 

आराम कर रहे लापरवाह कलेक्टर्स की लगेगी क्लास, सीएम को सौंपी जाएगी वर्क रिपोर्ट- रामलाल जाट

इस दौरान लगातार नारेबाजी और प्रदर्शन से छात्र संगठनों के तीनो पक्षों के बीच तनातनी बढ़ गई, जिससे माहौल गरमा गया. हालांकि इस दौरान वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने छात्र संगठनों को अलग अलग करने और वहां से हटाने का प्रयास किया. वहीं कार्यवाहक प्राचार्य और कॉलेज प्रबंधन भी मुख्य द्वार पर पहुंचे और छात्र संगठनों से समझाइश कर उन्हें हटाने का प्रयास किया, लेकिन छात्र कार्यकर्ता नहीं माने. इस दौरान छात्र कार्यकर्ताओं की भीड़ बढ़ती गई और माहौल काफी गर्मा गया, जिस पर डीडवाना थाना अधिकारी राजेश कुमार डूडी पुलिस बल सहित मौके पर पहुंचे और छात्रों की भीड़ को तितर-बितर किया.

Reporter - Hanuman Tanwar

अन्य खबरें

धौलपुर में चंबल उफान पर, प्रशासन का अलर्ट, पुलिस ने कहा सेल्फी के लिए जान से ना करें खिलवाड़

बारां के अंता में कालीसिंध नदी उफान पर, मकान और खेत पानी में डूबे, स्कूलों में छुट्टी

नागौर की खबरों के लिये यहां क्लिक करें

Trending news