राजू ठेहट के हत्यारों ने ताराचंद को मारी थी गोली, बेटियों ने दिया अर्थी को कंधा
Advertisement

राजू ठेहट के हत्यारों ने ताराचंद को मारी थी गोली, बेटियों ने दिया अर्थी को कंधा

Jayal News: सीकर में हुए राजू ठेहट हत्याकांड में हत्यारों द्वारा नागौर जिले के जायल तहसील के दोतिना गांव निवासी ताराचंद कड़वासरा को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. अंतिम संस्कार से पहले बड़ी बेटी मोनिका, कोनिटा, बीना और बेटे नवीन ने अर्थी को कंधा दिया. 

राजू ठेहट के हत्यारों ने ताराचंद को मारी थी गोली, बेटियों ने दिया अर्थी को कंधा

Jayal, Nagaur: सीकर में हुए राजू ठेहट हत्याकांड में हत्यारों द्वारा नागौर जिले के जायल तहसील के दोतिना गांव निवासी ताराचंद कड़वासरा को गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक के परिजनों और प्रशासन के बीच मांगों पर सहमति बनने के बाद मृतक ताराचंद कड़वासरा का शव परिजनों को सोपा गया. अंतिम संस्कार से पहले बड़ी बेटी मोनिका, कोनिटा, बीना और बेटे नवीन ने अर्थी को कंधा दिया. 

यह भी पढे़ं- जयपुर में पैसों के लालच में बेटे ने मां को कुल्हाड़ी से काटा

सीकर में हुए राजू ठेहट हत्याकांड में हत्यारो द्वारा जायल तहसील के दोतिना गांव निवासी ताराचंद कड़वासरा सीकर में गोली मारकर हत्या किये जाने के प्रकरण वमय मृतक परिजनों और प्रशासन के बीच मांगो पर सहमति बनने के बाद मृतक ताराचन्द कड़वासरा का पार्थिव शरीर दोतिना पहुचने के बाद अंतिम संस्कार किया गया.

यह भी पढे़ं- घर के बाहर खड़ी थी बाइक, चोर आया और थाने के सामने से पैदल ही लेकर चलता बना

मृतक ताराचंद कड़वासरा शनिवार को कोचिंग संस्थान में पढ़ रही अपनी बेटी से मिलने सीकर गये थे. कोचिंग के सामने ही राजू ठेहट हत्याकांड के आरोपियों ने ताराचंद कड़वासरा को गोली मारकर हत्या कर दी थी. मृतक ताराचंद का पार्थिव शरीर गांव पहुचने पर ग्रामीणों ने परिजनों को ढांढस बंधाया और अंतिम संस्कार किया गया इस दौरान उपखण्ड अधिकारी ओमप्रकाश वर्मा. बड़ी खाटू थानाधिकारी गणेशाराम सहित प्रशासन के आला अधिकारी मौजूद रहे.

मृतक ताराचंद का शव दोतिना पहुंचने पर गांव में सनाटा छा गया. मृतक के अंतिम संस्कार में बड़ी बेटी मोनिका, कोनिटा, बीना और भाई नवीन सहित बहन-भाईयों ने पिता की अर्थी को कंधा दिया. परिचितों ने बताया कि मृतक ताराचंद बेटे और बेटी में कोई भेदभाव नहीं समझते थे. बेटियो को पढ़ाने के लिए ताराचंद द्वारा खुद की जमीन कम होने के बावजूद दूसरो की जमीन कास्त पर लेकर बुआई करता थे. मृतक ताराचंद की बड़ी बेटी सीकर, दूसरी जयपुर, तीसरी कोटा और बेटा कुचामनसिटी में पढ़ाई करते थे.

Reporter- Damodar Inaniya

Trending news