नागौर: भैरव मंदिर में चोरी की वारदात, सात चांदी के छत्र हुए पार, सीसीटीवी कैमरे में कैद
Advertisement

नागौर: भैरव मंदिर में चोरी की वारदात, सात चांदी के छत्र हुए पार, सीसीटीवी कैमरे में कैद

नागौर न्यूज:लाडनूं में पुलिस गश्त की पोल खुलती हुई नजर आ रही है. चोरों ने सब्जी मंडी के पास स्थित भैरव मंदिर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया और सात चांदी के छत्र  चोरी कर लिए.

नागौर: भैरव मंदिर में चोरी की वारदात, सात चांदी के छत्र हुए पार, सीसीटीवी कैमरे में कैद

Ladnun, Nagaur: लाडनूं कस्बे के गढेश्वर भैरवनाथ मंदिर में चोरी की वारदात का मामला सामने आया है. आज सुबह जब पुजारी मंदिर पहुंचा तो मैन गेट के ताले टूटे हुए मिले. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना का जायजा लिया. घटना गत रात्रि को करीब 3:15 बजे की है जो की सीसीटीवी कैमरें में कैद हो गई. 

इस दौरान अज्ञात चोरों सात चांदी के छत्रों पर हाथ साफ कर दिया. जिनमें एक छत्र करीब एक किलो का बताया जा रहा है. जानकारी के लिए बता दें कि गत सप्ताह ही बदमाश राहु गेट पर एक व्यक्ति से 25 हजार रुपये छीन कर ले जाने व एलआईसी ऑफिस के पास करीब डेढ़ लाख रुपये दिन गाड़ी चुरा कर ले गए थे. ऐसे में अभी तक किसी भी मामले का खुलासा नहीं हुआ है और पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े हो रहे हैं.

जानकारी के अनुसार लाडनूं कस्बे के सब्जी मंडी के पास स्थित गढेश्वर भैरवनाथ मंदिर में अज्ञात दो चोरों ने मंदिर को निशाना बनाया. अज्ञात दो चोरों गत रात्रि को करीब 3:15 बजे चोरी वारदात को अंजाम दिया. मंदिर में चोरी कर जाते समय दो चोर सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुए हैं. सुबह हमेशा की तरह जब मंदिर के पुजारी रायचंद भोजक पूजा करने के लिए मंदिर पहुंचे तो यह मैंन गेट के ताले टूटे हुए मिले. घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई. सूचना मिलने के बाद लाडनूं थाना पुलिस के हेड कांस्टेबल टोडाराम मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया. इस बारे में मंदिर के पुजारी ने बताया कि मंदिर से कुल 7 चांदी के छत्र चोरी हुए हैं. जिनमें से एक छत्र करीब एक किलो का बताया जा रहा है. अब पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

घटना गत रात्रि को करीब 3:15 बजे हुई थी. सीसीटीवी कैमरे में अज्ञात दो चोर मंदिर के मेन गेट के ताले तोड़कर अंदर घुसे और वारदात को अंजाम देकर चले गए. पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी के आधार पर अज्ञात बदमाशों का पता लगाया जा रहा है. रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ेंः Kota News: कमरे में फन फैलाए बैठा था 4 फीट लंबा ब्लैक कोबरा, देख भागे घरवाले

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में तेज आंधी-तूफान, बारिश और ओलावृष्टि की चेतावनी

Trending news