Nagaur: डीडवाना के सानिया के रूवा ग्राम पंचायत के लोगों ने उपखंड अधिकारी से की ये मांग
Advertisement

Nagaur: डीडवाना के सानिया के रूवा ग्राम पंचायत के लोगों ने उपखंड अधिकारी से की ये मांग

Nagaur News: डीडवाना उपखंड क्षेत्र के ग्राम पंचायत सानिया के रूवा गांव के ग्रामीण आज ग्राम पंचायत समिति के सरपंच और खोजास सरपंच की अगुआई में आज उपखंड मुख्यालय पंहुचे और अपना विरोध जताते हुए उपखंड अधिकारी को अपनी मांगों को लेकर ज्ञापन दिया.

 

Nagaur: डीडवाना के सानिया के रूवा ग्राम पंचायत के लोगों ने उपखंड अधिकारी से की ये मांग

Nagaur, Didwana: डीडवाना उपखंड क्षेत्र के ग्राम पंचायत सानिया के रूवा गांव के ग्रामीण आज ग्राम पंचायत समिति के सरपंच और खोजास सरपंच की अगुआई में आज उपखंड मुख्यालय पंहुचे और अपना विरोध जताते हुए उपखंड अधिकारी को अपनी मांगों को लेकर ज्ञापन दिया.  रूवा गांव से निकलने वाले रेल मार्ग पर समपार फाटक संख्या 82 को ग्रामीणों की सुविधा के लिए खोलने की मांग की.

अंडरब्रिज ना होने से परेशानी

डीडवाना उपखंड क्षेत्र के ग्राम पंचायत सानिया के रूवा गांव के ग्रामीणों ने बताया की डेगाना रतनगढ़ रेल खण्ड के रूवा गांव स्थित फाटक संख्या 82 जो गांव के दक्षिण - पूर्वी में स्थित है. इस फाटक के पश्चिम दिशा में ग्राम की सम्पूर्ण काश्त की जमीन आई हुई है. जिस जमीन में आने एक मात्र रास्ता यही फाटक की है, ज्ञापन में बताया है की इसके अलावा गांव के खेतो में आने जाने का अन्य कोई अण्डर ब्रिज नहीं है. 

खेतों में जाने में होती है परेशानी

ग्रामीणों की मांग है की खेतों में आने जाने, जानवर आदि लाने ले जाने, काश्त कार्य करने के लिए जाने के लिए एकमात्र रास्ता फाटक संख्या 82 ही था जिसे 4 वर्ष पूर्व बंद कर दिया. ग्रामीणों का कहना है की बड़ी भारी समस्या पैदा हो रही है रेल मार्ग के उपर से निकलते समय कभी भी जनहानि हो सकती है. कई बार जानवर भी रेल से कट गये है . रास्ते के अभाव में हम ग्रामवासी समय पर हमारे खेतों में नहीं आ जा सकते है . ग्रामीणों ने प्रशासन से रास्ता खुलवाने की मांग की है.

ये भी पढ़ें...

इस मूवी में दिखाया था 11 मिनट का सबसे लम्बा रेप सीन, कर दी थीं दरिंदगी की सारी हदें पार

Trending news