Nagaur news: विधानसभा प्रभारी गगन वडिंग का डीडवाना में एक दिवसीय दौरा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1805653

Nagaur news: विधानसभा प्रभारी गगन वडिंग का डीडवाना में एक दिवसीय दौरा

Nagaur news today: नागौर जिले में पीसीसी सचिव गगन वडिंग डीडवाना दौरे पर रहकर ब्लॉक कांग्रेस कार्यालय डीडवाना में कार्यकर्ताओं से मुलाकात की, उसके बाद कांग्रेस पदाधिकारी व कांग्रेसजन के साथ मिलकर मीटिंग आयोजित की.

Nagaur news: विधानसभा प्रभारी गगन वडिंग का डीडवाना में एक दिवसीय दौरा

Nagaur news: राजस्थान के नागौर जिले में पीसीसी सचिव गगन वडिंग आज एक दिवसीय डीडवाना दौरे पर रहे, सचिव गगन वडिंग डीडवाना दौरे पर रहकर ब्लॉक कांग्रेस कार्यालय डीडवाना में कार्यकर्ताओं से मुलाकात की, उसके बाद डीडवाना व छोटी खाटू के ब्लॉक अध्यक्ष कांग्रेस पदाधिकारी व कांग्रेसजन के साथ मिलकर मीटिंग आयोजित की. आयोजित मीटिंग में आगामी चुनाव में फिर से कांग्रेस की सरकार को सत्ता दिलाने को लेकर चर्चाएं हुई, साथ ही पीसीसी सचिव गगन वडिंग ने आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए. 

सचिव गगन वडिंग ने मिडिया से बातचीत करते हुए बताया कि आगामी चुनाव नजदीक है सभी कार्यकर्ता गहलोत सरकार की महत्वाकांक्षी योजनाओं को आमजन तक पहुंचाएं. कांग्रेस और किसान की एक ही राशि है और किसानों का भला केवल कांग्रेस ही कर सकती है, क्योंकि कांग्रेस गांधीवादी विचार रखने वाली पार्टी है जिसकी कथनी और करनी में फर्क नहीं है. गगन वडिंग ने कार्यकर्ताओं से आगामी विधानसभा चुनाव हेतु चर्चा की. साथ ही विधानसभा चुनाव को लेकर दिशा निर्देश दिए, इस दौरान आयोजित मीटिंग में डीडवाना ब्लॉक अध्यक्ष हिदायत खान धोलिया, छोटी खाटू ब्लॉक अध्यक्ष हेमाराम ढाका नगर अध्यक्ष रामपाल प्रजापत, गजेंद्र गांधी सहित सैकड़ों कार्यकर्ता भी मौजूद रहे.

 

  • नागौर की अन्य खबरें-

वहीं राजकीय उप जिला चिकित्सालय परिसर में राजस्थान संयुक्त नर्सेज संघर्ष समिति के प्रदेशव्यापी आह्वान पर नर्सिंग कर्मियों का मंगलवार को सभी नर्सेज ने 2 घंटे का कार्य बहिष्कार कर विरोध प्रदर्शन किया, इस दौरान सुबह 8 बजे से 10 बजे तक नर्सेज ने काम नहीं किया और काली पट्टी बांधकर सरकार के खिलाफ विरोध जताया. नर्सिंग कर्मियों ने बताया कि वेतन विसंगति, पदोन्नति, नर्सेज संवर्ग कैडर पुनर्गठन, ड्रेस कोड वितरण, संविदा नर्सेज का नियमितीकरण सहित 11 सूत्री मांगों को लेकर सांकेतिक धरना दिया गया है.

Trending news