डीडवाना में हाइवे पर लगी लाइट बनी शो पीस, कभी भी हो सकता है हादसा
Advertisement

डीडवाना में हाइवे पर लगी लाइट बनी शो पीस, कभी भी हो सकता है हादसा

Deedwana, Nagaur News: राजस्थान के नागौर के डीडवाना के हाइवे पर नगरपालिका प्रशासन ने लाइट तो लगा रखी हैं, लेकिन आज वह केवल शो पीस बनकर रह गई हैं. इसके चलते वहां कभी भी हादसा हो सकता है.

डीडवाना में हाइवे पर लगी लाइट बनी शो पीस, कभी भी हो सकता है हादसा

Deedwana, Nagaur News: राजस्थान के नागौर के डीडवाना से निकलने वाले किशनगढ़ हनुमानगढ़ मेगा हाइवे पर लाडनूं रोड़ फाटक पर बने आरओबी पर बीते लंबे समय से नगरपालिका प्रशासन की लापरवाही की वजह से रात में अंधेरा छाया रहता है.

पुलिए पर हो सकता है हादसा
यहां पुलिए पर दोनों और रोड़ लाइट लगी हुई है, लेकिन यह शायद दिखावे भर के लिए है. रात में पुलिए पर अंधेरा रहने के कारण इस बड़े पुलिए पर हादसों की आशंका हर वक्त बनी रहती है. 

यह भी पढ़ेंः Chittorgarh: जंगली सूअर का शिकार करने गया था लेपर्ड, लगाई ऐसी छलांग... हम तो डूबेंगे..तुमको भी ले डूबेंगे

नागौर नगरपालिका प्रशासन की लापरवाही
रात में कई बार यहां वाहन चालक पुलिए की दीवारों से टकराकर हादसों का शिकार हुए हैं. सबसे बड़ी बात यह है कि मेगा हाइवे का बड़ा पुलिया है और यहां से दिनभर सेंकड़ों वाहन गुजरते रहते है, जिसमे बस और कार जैसे यात्री वाहन भी बड़ी तादात में यहां से गुजरते है. आशंका यह जताई जा रही है कि अगर यह लापरवाही ऐसे ही चलती रही तो किसी दिन बड़ा हादसा यहां हो सकता है. 

यह भी पढ़ेंः PCC में 21 उपाध्यक्ष, 48 महासचिव और 121 सचिव नियुक्त, सचिन पायलट कैंप को भी मिली तवज्जो

पीडब्ल्यूडी के अधिकारी आंख मूंदकर बैठे हैं
अब सवाल यह भी उठता है कि रिडकोर कंपनी इस मेगा हाइवे पर टोल वसूलती है, लेकिन रखरखाव का ध्यान नहीं दिया जाता है. वहीं, पुलिए पर लाइट नगरपालिका द्वारा लगाई गई है, लेकिन इनको कहने वाला भी कोई नहीं है. साथ ही पीडब्ल्यूडी के अधिकारी आंख मूंदकर बैठे हैं. 

यह भी पढ़ेंः बड़ी खबर! कांग्रेस ने की 25 जिलाध्यक्षों की नियुक्ति, PCC चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा ने की घोषणा

Trending news