नागौर: मारोठ थाने का सिपाही 10 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार,पूछताछ जारी
Advertisement

नागौर: मारोठ थाने का सिपाही 10 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार,पूछताछ जारी

नागौर न्यूज: मारोठ थाने का सिपाही 10 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार हुआ है. सीकर एसीबी की टीम ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

नागौर: मारोठ थाने का सिपाही 10 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार,पूछताछ जारी

Deedwana, Nagaur: ए.सी.बी. मुख्यालय के निर्देश पर सीकर एसीबी द्वारा नागौर में जिले के मारोठ पुलिस थाने में कार्रवाई करते हुए मारोठ थाने के सिपाही रामनिवास को परिवादी से 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. जानकारी के अनुसार ए.सी.बी. की सीकर इकाई को परिवादी द्वारा शिकायत दी गई कि उसके भाई के विरूद्ध दर्ज धोखाधड़ी के प्रकरण में परिजनों के नाम निकालने की एवज में मारोठ थाने के सिपाही रामनिवास द्वारा 1 लाख रुपये रिश्वत राशि की मांग कर परेशान किया जा रहा है.

जिस पर एसीबी सीकर इकाई के उप अधीक्षक पुलिस राजेश जांगिड़ द्वारा शिकायत का सत्यापन किया जाकर पुलिस निरीक्षक सुरेशचंद द्वारा मय टीम ने आज ट्रेप कार्रवाई करते हुये सिपाही रामनिवास को परिवादी से 10 हजार रुपये की रिश्वत राशि लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है. 

गौरतलब है कि आरोपी सिपाही द्वारा शिकायत से पूर्व 20 हजार रुपये एवं शिकायत के सत्यापन के दौरान भी परिवादी से 5 हजार रुपये रिश्वत राशि वसूल कर ली थी. उक्त रिश्वत राशि भी आरोपी की ईत्तला पर एसीबी टीम द्वारा मौके से बरामद की गई है. मामले में अनुसंधान अधिकारी एवं अन्य की भूमिका की भी विस्तृत जांच की जा रही है . एसीबी द्वारा मामले में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के अन्तर्गत प्रकरण दर्ज कर अग्रिम अनुसंधान किया जा रहा है .

जिस पर एसीबी सीकर इकाई के उप अधीक्षक पुलिस राजेश जांगिड़ द्वारा शिकायत का सत्यापन किया जाकर पुलिस निरीक्षक सुरेशचंद द्वारा मय टीम ने आज ट्रेप कार्रवाई करते हुये सिपाही रामनिवास को परिवादी से 10 हजार रुपये की रिश्वत राशि लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है.  मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ेंः मालपुरा में एक विधवा का आरोप, बोली- ससुरालवाले उठा ले गए मेरा बच्चा

यह भी पढ़ेंः जयपुर में चाची ने रात में करवाया भतीजी का गैंगरेप, बनाया अश्लील वीडियो

Trending news