Nagaur News: बस चालक के साथ देर रात्रि मारपीट कर रुपये छीनने का मामला हुआ दर्ज, गंभीर हालात में ड्राइवर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2417738

Nagaur News: बस चालक के साथ देर रात्रि मारपीट कर रुपये छीनने का मामला हुआ दर्ज, गंभीर हालात में ड्राइवर

Nagaur News: डीडवाना जिले का नावां शहर इन दिनों धीरे-धीरे बदमाशों का क्षेत्र बनता जा रहा है. आये दिन यहां मारपीट, जनलेवा हमले, फ्रॉड, महिलाओं से छेड़छाड़, चोरियों इत्यादि के मामले बढ़ने लगे हैं. 

Nagaur News

Nagaur News: डीडवाना जिले का नावां शहर इन दिनों धीरे-धीरे बदमाशों का क्षेत्र बनता जा रहा है. आये दिन यहां मारपीट, जनलेवा हमले, फ्रॉड, महिलाओं से छेड़छाड़, चोरियों इत्यादि के मामले बढ़ने लगे हैं. देर रात्री को जयपुर से लाडनू जाने वाली लोक परिवहन बस चालक के साथ नावां शहर के गणेश चौराहे पर 8- 10 युवकों ने एम्बुलेंस गाड़ी को आड़े लगाकर बस रोकर चालक के साथ जमकर मारपीट की जिससे चालक गम्भीर घायल हो गया. 

जयपुर से नावां अप डाउन करती हैं महिला
मामले के अनुसार एक महिला यात्री जो जयपुर से नावां अप डाउन करती है, उसे गणेश चौराहे पर ही उतारने की बात को लेकर पूर्व में 5 दिन पहले भी कहा सुनी हुई थी, जिसके विवाद से बचने के चक्कर में चालक ने आज जयपुर में महिला यात्री को बस में नहीं बैठने दिया, जिससे महिला यात्री के परिजनों ने नावां में बस को रोककर चालक के साथ गंभीर मारपीट की. 

ड्राइवर को जबरदस्ती बस से नीचे फेंका 
बस मालिक सुखदेव ने रिपोर्ट देकर बताया कि बस चालक सेवाराम को जबरदस्ती बस से सड़क पर नीचे फेंका गया और लात घुसों से मारपीट की. साथ ही उसके गले से सोने की चेन छीन ली व कंडक्टर रफीक खान के साथ भी मारपीट कर 45 हजार रुपये छीन लिए. बस चालक घटना के बाद बस को पुलिस थाने ले गया, जहां मामला दर्ज कर घायल बस चालक का मेडिकल करवाया गया. पुलिस मामले को गंभीर मानते हुए जांच कर रही है.

ये भी पढ़ेंः सूरतगढ़-अनूपगढ़ मार्ग पर हुआ दर्दनाक हादसा, जागरण से लौट रहे 6 लोगों की मौत

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news