Nagaur में एटीएम लूट गैंग का एक सदस्य पुलिस की पकड़ में, कुबूल की 3 वारदातें
Advertisement

Nagaur में एटीएम लूट गैंग का एक सदस्य पुलिस की पकड़ में, कुबूल की 3 वारदातें

Nagur News: राजस्थान में नागौर पुलिस ने एटीएम लूट करने वाली गैंग के एक सदस्य को राजगढ़ जेल से प्रोडेक्शन वारंट पर लेकर आई है. नागौर के खींवसर के बिरलोका में 23 सितंबर 2023 को एटीएम लूट कर 31 लाख 76 हजार रुपये की लूट की थी.

nagaur news

Nagur News: नागौर पुलिस ने एटीएम लूट करने वाली गैंग के एक सदस्य को राजगढ़ जेल से प्रोडेक्शन वारंट पर लेकर आई है. नागौर के खींवसर के बिरलोका में 23 सितंबर 2023 को एटीएम लूट कर 31 लाख 76 हजार रुपये की लूट की थी. वहीं श्रीबालाजी के जोधियासी गांव में 27 दिसंबर को एटीएम लूट कर ले 24 लाख 26 हजार एक सौ रुपये लेकर फरार हो गए. 

पुलिस द्वारा गिरफ्तार गैंग के सदस्य अलवर जिले के बाजौली थाना क्षेत्र के रेनी निवासी नरेश से पुलिस ने पूछताछ की तो नागौर के बिरलोका, जोधयासी और चूरू में एक के बाद एक तीन एटीएम लूट की वारदातें कबूल की है. वहीं अब पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है. वहीं आपको बता दें इस गैंग के सभी सदस्यों बीए , एमए डिग्री धारक हैं . वहीं इस गैंग में अलग अलग जिलों के सदस्य शामिल हैं.

ऐसे देते हैं एटीएम लूट की वारदात को अंजाम
इस गैंग द्वारा पहले एटीएम लूट की वारदात से पहले गाड़ी चोरी करते हैं और फिर ग्रामीण क्षेत्र में सुनसान जगह पर लगे एटीएम की रेकी करते हैं और रात को गैंग के दो सदस्य एटीएम मे जाकर वहां लगे सीसीटीवी कैमरे पर स्प्रे लगा कर खराब कर देते हैं और फिर एटीएम को गाड़ी के पीछे बांध कर उखाड़ कर लें जाते हैं. 

वहीं वारदात के बाद कच्चे रास्तों से होकर भागते है. फिर सुनसान जगह पर ले जाकर गैस कटर से एटीएम को काट दिया जाता है. वहीं इस गैंग के सदस्य वारदात के दौरान अपने पास मोबाइल नहीं रखते हैं. अब पुलिस की गिरफ्त में इस गैंग का एक सदस्य आया है, जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है. पुलिस का कहना है कि इस तरह के और भी मामलों का खुलासा हो सकता है.

Trending news