Nagaur:घरेलू झगड़े से परेशान विवाहिता ने तेल छिड़ककर लगाई खुद को आग, FSL टीम साक्ष्य जुटाए
Advertisement

Nagaur:घरेलू झगड़े से परेशान विवाहिता ने तेल छिड़ककर लगाई खुद को आग, FSL टीम साक्ष्य जुटाए

राजस्थान के नागौर के मकराना शहर के चमनपुरा में  मृतका के पिता इस्लामपुरा कॉलोनी निवासी सगीर अहमद पुत्र मोहम्मद हबीब गहलोत ने पुलिस को ससुराल पक्ष के 7 जनों के खिलाफ जान से मारने की नीयत से तेल डालकर जलाने की रिपोर्ट दी हैं. नागौर की एफएसएल टीम ने घटना स्थल का मुआयना कर साक्ष्य जुटाए. 

Nagaur:घरेलू झगड़े से परेशान विवाहिता ने तेल छिड़ककर लगाई खुद को आग, FSL टीम साक्ष्य जुटाए

Nagaur Crime: मकराना शहर के चमनपुरा में मंगलवार को घरेलू झगड़े से परेशान एक विवाहिता ने खुद पर तेल छिड़ककर आग लगा ली थी. बुधवार को उसकी अजमेर के जेएलएन हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मृत्यु हो गई. जिसके बाद शाम को नागौर एफएसएल टीम द्वारा घटनास्थल का मौका मुआयना कर घटना से जुड़े साक्ष्य जुटाए गए हैं.

विवाहिता ने खुद पर तेल छिड़ककर लगाई आग 

आपको बता दें कि मृतका के पिता इस्लामपुरा कॉलोनी निवासी सगीर अहमद पुत्र मोहम्मद हबीब गहलोत ने पुलिस को ससुराल पक्ष के 7 जनों के खिलाफ जान से मारने की नीयत से तेल डालकर जलाने की रिपोर्ट दी हैं. रिपोर्ट में उसने बताया कि 1 अगस्त की सुबह दस बजे ससुराल पक्ष के हाजरा बेगम, हिना बेगम, हयात, इमरान, हकीम, सजाउदीन व मुन्नी ने जान से मारने की नीयत से उसकी पुत्री पर तेल डालकर उसे जला दिया, जिससे उसकी मौत हो गई.

ससुराल पक्ष के 7 जनों के खिलाफ आरोप

मामले को लेकर नागौर से एफएसएल टीम मकराना पहुंची और मृतका के ससुराल जाकर घटना स्थल पर फोटो व वीडियोग्राफी कर वैज्ञानिक दृष्टिकोण से साक्ष्य जुटाए. मकराना थाना के कार्यवाहक प्रभारी छोटूलाल ने बताया कि मृतका के शव का अजमेर में ही पोस्टमार्टम करवाया गया. जिसके बाद शव को उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया. उन्होंने बताया कि मृतका के पिता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई हैं.

ये भी पढ़ें- Jaipur-Mumbai Train Shootout: ट्रेन में 4 मृतक यात्रियों को मुआवजा, सरकारी नौकरी, आवास की मांग

जानकरी अनुसार मंगलवार को चमनपुरा निवासी 25 वर्षीय तब्बसुम बानों ने घरेलू झगड़े से परेशान होकर खुद पर कारपिन का तेल डालकर आग लगा ली थी. जिसके बाद परिवार के लोगों ने उसे उप जिला चिकित्सालय मकराना पहुंचाया. जहां उसे प्राथमिक उपचार देकर अजमेर रेफर किया गया था.

नागौर एफएसएल टीम द्वारा घटनास्थल का मौका मुआयना 

मृतका तब्बसुम ने पुलिस को बयान दिया था कि उसके सास, जेठ, जेठानी आए दिन उससे झगड़ा करते हैं जिससे वह काफी परेशान हो गई थी. इसके चलते उसने खुद को आग लगा ली. बुधवार दोपहर करीब 12 बजे उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं मकराना पुलिस ने उक्त घटना को लेकर मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

Trending news