पायलट के मंच से इशारे में बोले मंत्री हेमाराम चौधरी- पार्टी में युवाओं को मिले मौका
Advertisement

पायलट के मंच से इशारे में बोले मंत्री हेमाराम चौधरी- पार्टी में युवाओं को मिले मौका

Nagaur News: राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने सोमवार को नागौर के परबतसर में किसान सम्मेलन को संबोधित किया. सम्मेलन में सचिन पायलट का गर्मजोशी से स्वागत किया गया. इस दौरान कई बड़े नेता दिखाई दिए. 

 

पायलट के मंच से इशारे में बोले मंत्री हेमाराम चौधरी- पार्टी में युवाओं को मिले मौका

Nagaur, Parbatsar: कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और सूबे के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने आज नागौर जिले के परबतसर में किसान सम्मेलन को संबोधित किया. सचिन पायलट की सभा में युवाओं की भारी भीड़ उमड़ी. विधायक रामनिवास गावड़िया लाडनू विधायक मुकेश भाकर कैबिनेट मंत्री हेमाराम, पूर्व विधायक नसीम अख्तर ,दातारामगढ़ के विधायक वीरेंद्र चौधरी जयपुर की महापौर ज्योति खंडेलवाल सहित कांग्रेस के कई नेता मंच पर नजर आए. यहां पर सचिन पायलट का सूत की माला व साफा पहनाकर गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया.

सम्मेलन को संबोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री हेमाराम चौधरी ने कहा की युवाओं को मौका देना चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने इशारे-इशारे में मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि ताली कभी भी एक हाथ से नहीं बजती. ताली दोनों हाथों से बजती है राजस्थान में भी युवाओं को पार्टी को मौका देना चाहिए. 

वहीं सचिन पायलट ने भी केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने युवाओं में किसानों के साथ वादाखिलाफी की है किसानों की आय दोगुनी करने का वादा सरकार ने किया जो कि पूरा नहीं हुआ वही सरकार ने आम जनता पर नोटबंदी ,जीएसटी लागू कर उन्हें परेशानी में डाला. उन्होंने कहा कि देश पर 9 साल पहले 56 करोड़ रुपए का कर्जा था लेकिन अब डेढ़ लाख करोड रुपए का कर्जा हो गया नोटबंदी जीएसटी महंगाई बेरोजगारी के मुद्दे पर सरकार पूरी तरह से विफल रही है उन्होंने अग्निवीर योजना का भी जिक्र करते हुए कहा कि अग्निवीर योजना युवाओं के साथ है एक बड़ा धोखा केंद्र सरकार के द्वारा किया गया है युवाओं से उनका रोजगार छीना गया है. 

उन्होंने कहा कि देश की पूरी संपत्ति सिर्फ 10% लोगों के हाथ में आ चुकी है जो कि उद्योग उद्योगपति है और बड़े घराने से ताल्लुक रखते हैं सरकार सिर्फ उन्हीं को खुश करने में लगी हुई है आम जनता की ओर केंद्र सरकार का कोई ध्यान नहीं है उन्होंने कहा कि देश को धर्म, जात पात की राजनीति में धकेला जा रहा है. उन्होंने कहा कि सरकार जो झूठे वादे करती है उन्हें ध्यान रखना चाहिए कि काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती है लोगों को भ्रमित कर कर हर बार सत्ता हासिल नहीं की जा सकती हैं उन्होंने गैस सिलेंडर, बढ़ती महंगाई के मुद्दों पर भी केंद्र सरकार को जमकर गिरते हुए कई गंभीर आरोप लगाए. इसके साथ ही उन्होंने 11 महीने बाद होने वाले विधानसभा चुनाव में भी आम जनता से साथ देने की अपील की है.

 

Trending news