मेड़ता: छात्रसंघ अध्यक्ष प्रत्याशी मनीष मेघवाल के घर चोरी, CCTV में कैद हुई चोरों की फुटेज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1403086

मेड़ता: छात्रसंघ अध्यक्ष प्रत्याशी मनीष मेघवाल के घर चोरी, CCTV में कैद हुई चोरों की फुटेज

मेड़ता रोड थाना क्षेत्र के रेण ग्राम निवासी छात्रसंघ अध्यक्ष पद प्रत्याशी मनीष मेघवाल के घर चोरों ने धावा बोलकर 13 लाख रुपये के सोना चांदी आभूषण सहित नगदी पर हाथ साफ कर लिया. घटना की रात सभी घरवाले घर की छत पर सो रहे थे. सुबह उठने पर कमरे के हालात देखकर होश उड़ गए.

मेड़ता: छात्रसंघ अध्यक्ष प्रत्याशी मनीष मेघवाल के घर चोरी, CCTV में कैद हुई चोरों की फुटेज

Merta: मेड़ता रोड थाना क्षेत्र के रेण ग्राम निवासी छात्रसंघ अध्यक्ष पद प्रत्याशी मनीष मेघवाल के घर चोरों ने धावा बोलकर 13 लाख रुपये के सोना चांदी आभूषण सहित नगदी पर हाथ साफ कर लिया. घटना की रात सभी घरवाले घर की छत पर सो रहे थे.

सुबह उठने पर कमरे के हालात देखकर होश उड़ गए. कार में बैठकर आए चोरों ने योजनाबद्ध तरीके से चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोरी की कुछ घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर शीघ्र ही चोरी का खुलासा करने का दावा कर रही है.

यह भी पढे़ं- Dhanteras 2022: धनतेरस पर खरीदें ये शुभ चीजें, 13 गुना धन की होगी बढ़ोतरी

नागौर जिले के मेड़ता उपखंड के मेड़ता रोड थाना क्षेत्र के रेण ग्राम की मेघवालों की ढाणी के एक रहवासी मकान पर बीती रात कुछ चोर योजनाबद्ध तरीके से कार में बैठ कर आए, जिनमें से एक चोर घर के पिछवाड़े लोहे की सीढ़ी लगाकर छत से होता हुआ नीचे कमरे पहुंचा और चोरी की घटना को अंजाम देकर वापस उसी रास्ते से बाहर निकला, जहां उनके दोस्त कार लेकर पहुंचे जिसमें बैठकर चोर फरार हो गया. 

जल्द खुलासे का दिया आश्वासन
छात्रसंघ अध्यक्ष प्रत्याशी मनीष मेघवाल के पिता कृष्णा राम मेघवाल ने मेड़ता रोड थाने में जाकर घर में रखे 18 तोला सोना 50 तोला चांदी के जेवरात सहित ₹173000 नगद चोरी होने का मामला दर्ज कराया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे मैं कैद फुटेज के आधार पर थानाधिकारी राजपाल सिंह ने शीघ्र ही घटना का खुलासा करने की बात कही है.

इतना सामान की हुई चोरी
चोरी की इस वारदात में घर में रखे 6 तोले सोने का टेवटा, 2 तोला सोने की कंठी, 4 तोला सोने की रखडी सेट, 2 तोला सोने की दो चेन, 2 तोला सोने की 5 अंगूठी, 2 तोला सोने की 2 जोड़ी चेन और मादलिया, 20 तोला चांदी का सटका सहित 50 तोला चांदी के जेवरात, एक लाख तिहत्तर हजार नगद की चोरी करने में चोर कामयाब रहे.

Reporter- Damodar Inaniya

 

यह भी पढे़ं- धनतेरस से पहले ही धन की वर्षा, इस तारीख को खरीदें ये सामान, भरे रहेंगे घर के भंडार

Trending news