लाडनूं तहसील के तिलोटी में मिला युवक का शव, पुलिस कर रही मामले की जांच
Advertisement

लाडनूं तहसील के तिलोटी में मिला युवक का शव, पुलिस कर रही मामले की जांच

Ladnun, Nagaur: राजस्थान के नागौर के लाडनूं क्षेत्र के तिलोटी में एक युवक शव मिला है. प्रथम दृष्टया ऐसा लग रहा है कि मृतक ने कोई जहरीले पदार्थ का सेवन किया है. पुलिस के द्वारा बाइक और मोबाइल को कब्जे में ले लिया है और आगे का अनुसंधान किया जा रहा है.

लाडनूं तहसील के तिलोटी में मिला युवक का शव, पुलिस कर रही मामले की जांच

Ladnun, Nagaur: राजस्थान के नागौर के लाडनूं क्षेत्र के तिलोटी में 28 वर्षीय एक युवक शव मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. पुलिस की सूचना पर पहुंचे परिजनों की मौजूदगी में मृतक का पोस्टमार्टम किया गया. मृतक मानसिक रोगी बताया जा रहा है. 

जानकारी के अनुसार जसवंतगढ़ थाना क्षेत्र के तिलोटी तलाई में एक युवक का शव मिलने की जानकारी पुलिस को मिली. सूचना मिलने के बाद लाडनूं डीएसपी राजेश ढाका, जसवंतगढ थानाधिकारी अजयकुमार मीणा मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली है. मृतक की पहचान बगड़ निवासी सोरभ स्वामी (28) पुत्र सुनिल कुमार के रूप में हुई. घटनास्थल का मौका मुआयना कर मृतक के शव को सरकारी अस्पताल स्थित मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस की सूचना के बाद मृतक के परिजन लाडनूं के सरकारी अस्पताल पहुंचे, जहां पर मृतक का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया.

यह भी पढ़ें - राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर CM गहलोत पहुंचे कोटा, कांग्रेस पदाधिकारियों की ली बैठक

इस बारे में जसवंतगढ़ थाना अधिकारी अजय कुमार मीणा ने बताया कि मृतक सौरभ बुधवार को बिना बताए बाइक लेकर घर से निकल गया था, जिसके बाद घरवालों ने इसके नंबर पर संपर्क करने की भी कोशिश की, लेकिन इसका फोन बंद आ रहा था. पुलिस जानकारी के अनुसार मृतक अविवाहित था और मृतक के भाई विपिन ने बताया कि पिछले कुछ माह से वह मानसिक रूप से परेशान था और पूर्व में भी वह कई बार बिना बताए घर से निकल जाता था.

तलाई में बाइक के पास पड़ा मिला शव
इस बारे में थाना अधिकारी ने बताया कि मृतक के शव के पास उसकी बाइक और एक पानी की बोतल मिली है. प्रथम दृष्टया ऐसा लग रहा है कि मृतक ने कोई जहरीले पदार्थ का सेवन किया है. पुलिस के द्वारा बाइक और मोबाइल को कब्जे में ले लिया है और आगे का अनुसंधान किया जा रहा है. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा.

Reporter: Hanuman Tanwar

खबरें और भी हैं...

बुधादित्य योग बुध और सूर्य की युति से 5 राशियों का दिसंबर में होगा भाग्योदय

Garuda Puran : हिंदू धर्म में क्यों मारते हैं मुर्दे के सिर पर डंडा, एक गलती और ....

Heart failure and sex: बेकाबू सेक्स ले सकता है जान, अमेरिकी रिसर्च में चौंकाने वाला खुलासा

Trending news