Khinvsar: शोषित पीड़ित सहित हर वर्ग की आवाज बनी जन आक्रोश यात्रा - धनंजय सिंह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1477524

Khinvsar: शोषित पीड़ित सहित हर वर्ग की आवाज बनी जन आक्रोश यात्रा - धनंजय सिंह

धनंजय सिंह खींवसर उपस्थित आमजन को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले 4 सालों में कांग्रेस सरकार ने प्रदेश को पीछे धकेलने का काम किया है और यह सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है. 

 Khinvsar: शोषित पीड़ित सहित हर वर्ग की आवाज बनी जन आक्रोश यात्रा - धनंजय सिंह

Khinvsar: प्रदेश की नकारा, असंवेदनशील, भ्रष्टाचारी और हर मोर्चे पर विफल सरकार के खिलाफ भाजपा की ओर से निकाली जा रही जन आक्रोश यात्रा जन-जन की आवाज बन रही है और यात्रा में जनता अपनी पीड़ा बताने के साथ ही कांग्रेस सरकार को विदाई की राह भी रही है यह कहना है भाजपा नेता धनंजय सिंह खींवसर का.

भाजपा नेता धनंजय सिंह खींवसर ने कहा कि प्रदेश की नकारा, असंवेदनशील, भ्रष्टाचारी और हर मोर्चे पर विफल सरकार के खिलाफ भाजपा की ओर से निकाली जा रही जन आक्रोश यात्रा जन-जन की आवाज बन रही है और यात्रा में जनता अपनी पीड़ा बताने के साथ ही कांग्रेस सरकार को विदाई की राह भी रही है. खींवसर विधानसभा क्षेत्र में गुरुवार को जनाक्रोश यात्रा ओलादन, दधवाड़ा, नोखा चांदावता, भाटियों की ढाणी, हरसोलाव क्षेत्र में पहुंची. इस दौरान धनंजय सिंह खींवसर उपस्थित आमजन को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले 4 सालों में कांग्रेस सरकार ने प्रदेश को पीछे धकेलने का काम किया है और यह सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है. 

उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून का राज समाप्त हो चुका है, बेरोजगार और किसान अपने आप को ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं, महिला अत्याचार में राजस्थान पहले नंबर पर है. सबसे महंगी बिजली और तेल राजस्थान में बिक रहा है. दलित अत्याचारों में निरंतर वृद्धि हुई है प्रदेश का सांप्रदायिक सौहार्द बिगड़ चुका है. किसान वर्ग झूठे वादों के चलते कर्ज के बोझ तले आज भी दबा है. कर्जमाफी और बेरोजगारी भत्ता सिर्फ चुनावी ढकोसला साबित हुआ. युवाओं के साथ बेरोजगारी भत्ते और शिक्षा भर्ती के घोटालों के नाम पर जो धोखा किया गया है उसका युवा वोट के माध्यम से जबाव देने को तैयार बैठा है. ऐसे में जनता कांग्रेस के कुशासन से पूरी तरह से त्रस्त है. धनंजय सिंह ने कहा कि जनता बेसब्री से विधानसभा चुनाव का इंतजार कर रही है. 

आपसी कलह और खींचतान के चलते कांग्रेस सरकार ने केवल भाजपा की योजनाओ का नाम बदलने के सिवाय कोई काम नहीं किया है. उन्होंने कहा कि जिस तरह जन आक्रोश यात्रा में जनता का आक्रोश बढ़ रहा है, उससे निश्चित है कि गुजरात की तरह इस बार राजस्थान में भी प्रचंड बहुमत के साथ भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी. उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि हर चुनाव महत्वपूर्ण होते हैं, इसलिए जन आक्रोश यात्रा में राज्य सरकार की विफलताओं को जनता को बताने के साथ ही बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं सक्रिय भागीदारी निभाएं और कांग्रेस को उखाड़ फेंकने के इस महायज्ञ में अपनी आहुति दें. उन्होंने कहा कि यदि हर कार्यकर्ता अपने-अपने बूथ की जिम्मेदारी निभाएगा तो भाजपा को जीत से कोई नहीं रोक सकता है.

वर्षों से विकास को तरस रहा है खींवसर विधानसभा

भाजपा नेता धनंजय सिंह खींवसर ने कहा कि जहां पूरे प्रदेश की जनता कांग्रेस के कुशासन से त्रस्त है तो वहीं खींवसर विधानसभा क्षेत्र भी कभी विकास मुख्य धारा में नहीं आ पाया है, विकास के मामले में काफी पिछड़ चुका खींवसर विधानसभा भी कमल खिलने के साथ विकास की मुख्य धारा में आ जाएगा. उन्होंने कहा कि आज भी यहां की जनता पानी, बिजली, सड़क, शिक्षा, चिकित्सा जैसी मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रही है. यहां के जनप्रतिनिधि की प्राथमिकता है विकास का विकास. खींवसर भेदभाव और जातिगत राजनीति की भेंट चढ़ चुका हैं, ऐसे में विकास की उम्मीद लगाना भी बेमानी है. उन्होंने कहा कि भाजपा हमेशा हर वर्ग और जाति को साथ लेकर चलती है "सबका साथ सबका विकास" ही भाजपा का धेय है और आने वाले चुनाव में खींवसर की जनता परिवर्तन कर खींवसर के विकास की नई शुरुआत करेगी. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा के नेतृत्व में जनता का विश्वास आने वाले राजस्थान चुनावों में इतिहास रचेगा.

Reporter-Damodar Inaniya

 

खबरें और भी हैं...

राजस्थान सरकार के मंत्री सालेह मोहम्मद का अश्लील वीडियो वायरल, जानिए कैसे लीक हुआ ये Video

राजू ठेठ की हत्या के बाद गैंगस्टर आनंदपाल की गर्लफ्रेंड लेडी डॉन अनुराधा की धमकी, मेरे परिवार को हाथ लगाया तो...

अरे ये क्या: जालीदार कपड़े में लिपटा Urfi Javed का बोल्ड बदन, यूजर्स ने की नागराज से तुलना

Trending news