Nagaur: हॉस्पिटल सोसायटी पदाधिकारी पर लगे रंगरेलियों के आरोप, पूरी कार्यकारिणी भंग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1382438

Nagaur: हॉस्पिटल सोसायटी पदाधिकारी पर लगे रंगरेलियों के आरोप, पूरी कार्यकारिणी भंग

 नागौर के मकराना में लगनशाह मेमोरियल हॉस्पिटल में सोसायटी के एक पदाधिकारी पर रंगरेलियां करने का आरोप.

हॉस्पिटल में हंगामा करते युवक

Nagaur: नागौर के मकराना में लगनशाह मेमोरियल हॉस्पिटल में रात में युवाओं ने जमकर हंगामा किया. इस दौरान युवाओं ने सोसायटी के एक पदाधिकारी पर रंगरेलियां करने का आरोप भी लगाया है, जिसके बाद सोसायटी की बैठक के बाद वर्तमान कार्यकारिणी को भंग कर दिया गया और आगामी एक माह में नयी कार्यकारिणी के गठन हेतु पांच चुनाव कन्वीनर भी नियुक्त किए गए है. बता दें कि बीते कुछ दिनों से लगनशाह हॉस्पिटल के एक प्राइवेट रूम में सोसायटी के एक पदाधिकारी द्वारा रंगरेलियां करने का आरोप लगाते हुए, सोशल मीडिया पर स्थानीय लोगों द्वारा आरोप प्रत्यारोप लगाए जा रहें हैं, जिसको लेकर यह भी बताया गया कि कुछ लोगों ने उस पदाधिकारी का वीडियो बना लिया है, जो सबूत के तौर पर मौजूद है, लेकिन सोसायटी द्वारा उक्त पदाधिकारी पर कार्रवाई नहीं कर रही है, जिसके बाद बुधवार रात करीब 9:00 बजे लगनशाह मेमोरियल चैरिटेबल सोसायटी की बैठक रखी गई थी, जिसकी भनक युवाओं को लग गई और मौके पर हजारों की तादाद में युवा एकत्रित हो गए तथा उक्त पदाधिकारी पर कार्रवाई की मांग करने लगे.

जिसके बाद अस्पताल परिसर में हंगामा खड़ा हो गया. हंगामा बढ़ता देख कर मकराना थानाधिकारी प्रमोद कुमार शर्मा भी मय पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे. हालांकि एक बंद कमरे में सोसायटी के सदस्यों व पदाधिकारियों की बैठक रात्रि करीब 11:30 बजे तक चली, जिसके बाद सोसाइटी के कुछ सदस्यों व पदाधिकारियों ने बाहर एकत्रित युवाओं को बताया कि वर्तमान कार्ययकारिणी को भंग कर दिया गया है और आगामी एक माह में नयी कार्यकारिणी के गठन हेतु चुनाव करवाए जाएंगे, जिसके लिए 5 चुनाव कन्वीनर भी नियुक्त कर दिए गए हैं. इस दौरान वहां मौजूद युवाओं ने कहा कि उक्त पदाधिकारी पर कार्रवाई होनी चाहिए, जिसके बाद जमकर हंगामा हुआ और नारेबाजी भी की गई. हालांकि पुलिस ने युवाओं से समझाईश कर उन्हें अस्पताल परिसर के बाहर कर दिया तथा सभी पदाधिकारी व सदस्य एक-एक करके अस्पताल से रवाना हो गए, जिसके बाद मामला शांत हुआ. 

इस पूरे घटनाक्रम को लेकर लगनशाह चैरिटेबल सोसायटी के अध्यक्ष अब्दुल अजीज गहलोत ने बताया कि जब से उनकी कार्यकारिणी बनी है, उन्हें सही से काम नहीं करने दिया जा रहा और आरोप-प्रत्यारोप लगाए जा रहें हैं. कभी कुछ घोटाले का आरोप लगा रहें हैं, तो कुछ लोग बदनाम करने को लेकर भी आरोप लगा रहें हैं, लेकिन किसी के पास कोई सबूत नहीं है. इसलिए सभी सदस्यों व पदाधिकारियों ने एक राय होकर वर्तमान कार्यकारिणी को भंग कर दिया है और नई कार्यकारिणी के गठन हेतु एक माह में चुनाव करवाए जाएंगे. जिसके लिए 5 चुनाव कन्वीनर भी नियुक्त कर दिए गए हैं.

बैठक में मुख्य रूप से लगनशाह चैरिटेबल सोसायटी के अध्यक्ष अब्दुल अजीज गहलोत, कोषाध्यक्ष अब्दुल रहमान रान्दड, उप कोषाध्यक्ष मोहम्मद इरशाद, सिकंदर अली गौड़, अब्दुल रहीम उर्फ राजू सिसोदिया सहित अन्य पदाधिकारी व सदस्य मौजूद रहें.

Reporter - Hanuman Tanwar

ये भी पढ़ें : Rajasthan political crisis : धारीवाल, जोशी और राठौड़ के लिए जवाब की मियाद आज खत्म, सोनिया गांधी के पाले में गेंद, कुछ बड़ा होने वाला है...

Trending news