Nagaur: कुचामनसिटी में घर के बाहर खड़ी कार में लगी आग, चंद मिनटों में गाड़ी बन गयी राख
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1430030

Nagaur: कुचामनसिटी में घर के बाहर खड़ी कार में लगी आग, चंद मिनटों में गाड़ी बन गयी राख

Nagaur News:राजस्थान के नागौर जिले के कुचामनसिटी शहर एक कार में भीषण आग लगने से कार मिनटों में जलाकर राख हो गयी. अभी तक आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है, पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है. 

कार में लगी भीषण आग

Nagaur: राजस्थान के नागौर जिले के कुचामनसिटी शहर की सेवा समिति की गली में घर के बाहर खड़ी एक कार में जबरदस्त आग लग गई. आग लगने के बाद कार पूरी तरीके से जलकर राख हो गई. गनीमत यह रही की इस पूरी घटना में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं मिली, लेकिन जो वीडियो सामने आया उसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि जबरदस्त आग की लपटें कार को घेरे हुए हैं और कार धू धू कर जल रही थी. आग इतनी तेज थी की इसे काबू कर पाना आस पार के लोगों के बस की बात नहीं थी.

यह भी पढ़ें - राजस्थान आईटी रेड में हुआ बड़ा खुलासा, छापों में 100 करोड़ से ज्यादा की आय उजागर

जानकारी के अनुसार सेवा समिति की गली में स्थित दीपक मांधनिया घर के बाहर खड़ी कार में लगी भीषण आग लग गई. आग लगने से आसपास के घरों में अफरातफरी का माहौल हो गया. इस दौरान आग इतनी विकराल हो गई की चंद मिनटों में धू-धू कर कार जलकर राख हो गई. कार में आग लगने का कारण अभी पूरी तरीके से स्पष्ट नहीं हो पाये है कि आग किस वजह से लगी. फिलहाल पूरी तरीके से आग बुझने के बाद इस बारे में पुलिस द्वारा जांच की जाएगी.

Reporter - Damodar Inaniya

खबरें और भी हैं...

EWS रिजर्वेशन पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, 10 फीसदी आरक्षण रहेगा बरकरार

Rajasthan Weather Update : पश्चिमी विक्षोभ हुआ सक्रिय, प्रदेश के इन जिलों आज से बारिश और सर्दी की शुरुआत

खाचरियावास के बयान पर बीजेपी का पलटवार, कहा-एक मंत्री जी संख की तरह बज रहे हैं

Trending news