Didwana News: अवैध निर्माण कमर्शियल कॉम्प्लेक्स सीज कर, दिए यह चेतावनी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1931641

Didwana News: अवैध निर्माण कमर्शियल कॉम्प्लेक्स सीज कर, दिए यह चेतावनी

Didwana latest News: डीडवाना शहर में लगातार हो रहे अवैध निर्माण कार्यों पर आज नगर परिषद प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. नगर परिषद ने आज बिना अनुमति के व्यवसायिक मार्केट का निर्माण करने पर चार व्यवसायिक कॉम्प्लेक्स को सीज कर दिया. और साथ ही कॉम्प्लेक्स के मालिक को पुलिस और कानूनी कार्रवाई की चेतावनी भी दी गई. 

 

फाइल फोटो

Didwana News: राजस्थान के डीडवाना शहर में लगातार हो रहे अवैध निर्माण कार्यों पर आज नगर परिषद प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. कई बार नगर परिषद के द्वारा इस अवैध निर्माण को लेकर निर्माणकर्ताओं को नोटिस दिया गया था. लेकिन नोटिस  देने के बावजूद भी अवैध निर्माण किए जा रहे थे. जिस पर नगर परिषद ने आज बिना अनुमति के व्यवसायिक मार्केट का निर्माण करने पर चार व्यवसायिक कॉम्प्लेक्स को सीज कर दिया. और साथ ही कॉम्प्लेक्स के मालिक को पुलिस और कानूनी कार्रवाई की चेतावनी भी दी गई है. 

यह भी पढ़े: लकड़ी के दो खोकों को तोड़, हजारों की चोरी

आपको बता दें कि डीडवाना शहर के विभिन्न स्थानों पर नगर परिषद की स्वीकृति के बिना ही दो मार्केट निर्मित किए जा रहे थे. इसकी जानकारी मिलने पर आज नगर परिषद के आयुक्त रोहित कुमार मील की अगुवाई में परिषद की टीम पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंची और अवैध निर्माण को रुकवा दिया. साथ ही मार्केट पर नोटिस चस्पा कर नियमों का उल्लंघन करने पर चार कमर्शियल कॉम्प्लेक्स को सीज कर दिया गया. और कॉम्प्लेक्स के मालिक को पुलिस और कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी गई.

यह भी पढ़े: चुनावी मोड में BJP, बीकानेर में  मीडिया सेंटर का किया उद्घाटन, ये हुए शामिल

नगर परिषद के आयुक्त रोहित मील ने बताया कि इन अवैध निर्माण को लेकर काफी समय से लगातार शिकायतें मिल रही थी, जिसके बाद तकरीबन 20 बार नोटिस देकर निर्माणकर्ताओं को सुचित भी किया गया था. लेकिन इसके बावजूद इन्होंने अवैध निर्माण जारी रखा. जिस पर आज नगर परिषद ने कार्रवाई कर चार मार्केट को सीज कर दिया. आयुक्त ने बताया कि इस कार्रवाई के बाद भी अगर निर्माण कार्य जारी रखा जाता है, तो निर्माणकर्ताओं के खिलाफ न्यायालय में वाद दायर कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Trending news