Deedwana: दहेज से बिखरा एक और परिवार, दो सगी बहनों ने बच्चों समेत लगाया मौत को गले
Advertisement

Deedwana: दहेज से बिखरा एक और परिवार, दो सगी बहनों ने बच्चों समेत लगाया मौत को गले

Deedwana News: डीडवाना जिले से दिल को झंझोड़ कर रख देने वाली एक बड़ी खबर सामने आई है. एक ही परिवार की दो सगी विवाहित बहनों और उनके दो बच्चों ने फांसी का फंदा बनाकर फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.

Deedwana Crime News

Deedwana News: डीडवाना जिले से दिल को झंझोड़ कर रख देने वाली एक बड़ी खबर सामने आई है. बीती रात को एक ही परिवार के चार लोगों ने फांसी का फंदा बनाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. मिली जानकारी के अनुसार मौलासर थाने के नूवा गांव के में एक ही परिवार की दो सगी विवाहित बहनों और उनके दो बच्चों ने फांसी का फंदा बनाकर फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.

 सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दहेज प्रताड़ना के चलते  दोनों महिलाओं ने अपने बच्चों के साथ फांसी का फंदा बनाकर सुसाइड कर लिया. मामले को लेकर मोलासर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची है और चारों शवो को अपने कब्जे में लेकर जिला चिकित्सालय लेकर मोर्चरी में रखवाया है. जहां पोस्टमार्टम के बाद ही चारों शवों को परिजनों के हवाले किए जाएंगे. 

बेटियों की मौत की खबर से परिवार में मातम का माहौल है. वहीं परिजनों का आरोप है कि , उनकी बेटियों ने  सुसाइड नहीं किया है, बल्कि उनकी हत्या की गई है.  साथ ही थाने में हत्या का मामला दर्ज करवाया है. परिजनों  ने  सात लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है . जिसमें पुलिस के जरिए 6 आरोपियों को डिटेन किया गया है.एक की तलाश फिलहाल पुलिस कर रही है.

बता दें कि वहीं कुछ दिनों पहले ही दोनों विवाहिता बहनें अपने पीहर से ससुराल आई थी और 17 जनवरी को इन दोनों विवाहिता बहनों ने अपने ससुराल पक्ष पर दहेज प्रताड़ने का मामला भी दर्ज करवाया था. पुलिस इस आधार को मानकर भी जांच करने में जुटी है. 

ये भी पढ़ें-

मुझे बहुत पीड़ा होती है जब कोई अज्ञानी, इतिहास से अनभिज्ञ, हलफनामा दे देते हैं कि राम काल्पनिक है- उपराष्ट्रपति धनखड़

Ram Mandir: पूर्व सीएम गहलोत का RSS और BJP पर तंज, शंकराचार्यों के राम मंदिर कार्यक्रम बहिष्कार को लेकर कही ये बात

Trending news