Rajasthan Politics: राजस्थान के 170 नेताओं को PCC चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने दी ये बड़ी जिम्मेदारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2242787

Rajasthan Politics: राजस्थान के 170 नेताओं को PCC चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने दी ये बड़ी जिम्मेदारी

Rajasthan Politics: राजस्थान के 170 नेताओं को PCC चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है. डोटासरा ने निर्देश देते हुए कहा कि तीन दिन में अपनी जिम्मेदारी का क्षेत्र संभालें.

Govind Singh Dotasra

Rajasthan Politics: राजस्थान में लोकसभा चुनाव के दोनों चरणों के समाप्त होने के बाद लोगों को नतीजों को इंतजार है. 4 जून को नतीजे सभी का सामने होंगे. इसी बीच राजस्थान के 170 कांग्रेसियों को PCC चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने नई जिम्मेदारी दी है. 

राजस्थान के 170 कांग्रेसियों को चुनाव में जिम्मा सौंपा गया है. पीसीसी चीफ गोविन्द डोटासरा ने कांग्रसियों को जिम्मेदारी सौंपी है. पड़ोसी राज्यों हरियाणा, पंजाब और दिल्ली का जिम्मा इन 170 कांग्रेसियों को सौंपा गया है. ये 170 कांग्रेसी,  कांग्रेस प्रत्याशियों के प्रचार में कमान संभालेंगे. विधायक, पूर्व विधायक, प्रत्याशी रहे नेताओं को जिम्मेदारी दी गई है. निगम-बोर्ड के अध्यक्ष रहे नेता भी लिस्ट में शामिल हैं. डोटासरा ने निर्देश देते हुए कहा कि तीन दिन में अपनी जिम्मेदारी का क्षेत्र संभालें. पीसीसी ने नेताओं से उनके काम की रिपोर्ट भी मांगी. 0

डोटासरा ने मदन दिलावर पर भी साधा निशाना

बता दें कि शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने जब से प्रदेश में शिक्षा विभाग का महकमा संभाला है वो नित नए प्रयोग कर रहे हैं.उनके कुछ हालिया बयान ने सियासत को नई हवा दे दी है.दरअसल शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने कहा कि कि निजी और सरकारी स्कूलों में यूनिफार्म एक होनी चाहिए.साथ ही स्कूलों में शिक्षकों के मोबाइल लाने पर बैन लगाने की बात भी उन्होंने कही. वहीं उन्होंने अंग्रेजी मीडियम स्कूलों को लेकर भी बयान दिया. शिक्षा मंत्री ने कहा कि इसे फिर से हिंदी मीडियम किया जाएगा. इससे असमंजस की स्थिति बन गई है.

 इस बयान को लेकर पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि अगर अंग्रेजी मीडियम स्कूलों को हिंदी मीडियम स्कूल में बदला गया,तो वो सरकार की ईंट से ईंट बजा देंगे.

Trending news