Rajasthan Lok Sabha Election 2024:क्या दिग्गजों की हुंकार करा पायेगी 400 पर? चुनाव को लेकर भाजपा की बैठक
Advertisement

Rajasthan Lok Sabha Election 2024:क्या दिग्गजों की हुंकार करा पायेगी 400 पर? चुनाव को लेकर भाजपा की बैठक

Rajasthan Lok Sabha Election 2024:राजस्थान में लोकसभा चुनाव में जीत का मंत्र फूंकने के लिए भाजपा के दौसा लोकसभा प्रभारी और राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ आज दौसा पहुंचे.देश की अर्थव्यवस्था की ताकत आज घर-घर पहुंच रही है.

Rajasthan Lok Sabha Election 2024

Rajasthan Lok Sabha Election 2024:राजस्थान में लोकसभा चुनाव में जीत का मंत्र फूंकने के लिए भाजपा के दौसा लोकसभा प्रभारी और राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ आज दौसा पहुंचे. जहां उन्होंने भाजपा के लोकसभा चुनाव संचालन पदाधिकारीयो की बैठक ली. इस दौरान सांसद जसकोर मीणा , महवा विधायक राजेंद्र प्रधान , सिकराय विधायक विक्रम बंसीवाल , भाजपा प्रदेश मंत्री भूपेंद्र सैनी , पूर्व मंत्री रामकिशोर मीणा सहित कई पदाधिकारी और जनप्रतिनिधि और कार्यकर्ता मौजूद रहे.

इस दौरान मीडिया से मुखातिब होते हुए कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा 2014 के बाद देश के राजनीति में एक परिवर्तन आया. देश की अर्थव्यवस्था की ताकत आज घर-घर पहुंच रही है. जो भी लीकेज होता था उसे बंद कर दिया गया. आज देश तरक्की पर है. विकास पर है और अभूतपूर्व गति से देश विकास कर रहा है. जो पिछड़े थे पीछे रह गए, उन्हें आगे लाया जा रहा है.

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक ऐसे लीडर हैं जो देश में नहीं दुनिया में माने जाते हैं और यह परिवर्तन पूरे देश ने देखा है 2014 में एक आस थी 2019 में एक उम्मीद थी और 2024 में पूर्ण रूप से भारत की जनता भाजपा को आशीर्वाद देगी.

वहीं पेपर लीक मामले को लेकर मंत्री राठौड़ ने कहा पुलिस इस पर अपना काम कर रही है और यह तभी होता है .जब लीडर मजबूत हो और हमारी सरकार जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम कर रही है. लगातार गिरफ्तारियां हो रही है और जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा, वह भी गिरफ्तार होगा.

तत्कालीन सरकार ने प्रदेश के लाखों युवाओं का भविष्य तबाह कर दिया. कुछ परिवारों ने लूट खसोट और पेपर लीक कर युवाओं के साथ विश्वास घात किया. लेकिन प्रदेश की जनता ने जिस विश्वास के साथ डबल इंजन की सरकार बनाई, तो सरकार ने बनते ही भ्रष्टाचार के खिलाफ स्पष्ट संकेत दे दिए और हमारी सरकार पूरे विश्वास के साथ प्रदेश की जनता के लिए काम कर रही है.

वहीं राठौर ने ERCP योजना पर कांग्रेस द्वारा उठाए गए सवालों का जवाब देते हुए कहा कांग्रेस से उम्मीद क्या की जा सकती है.केंद्र सरकार ने राजस्थान की जनता की प्यास बुझाने के लिए 29000 करोड रुपए दिए. जिसमें से राजस्थान की तत्कालीन सरकार ने महज 8000 करोड रुपए खर्च किए और उसमें भी घोटाले कर दिए.

 जिनकी जांच चल रही है. अगर तत्कालीन सरकार केंद्र सरकार द्वारा दिए गए पैसे का सदुपयोग करती तो प्रदेश की जनता की प्यास बुझ सकती थी. लेकिन उन्हें तो इस बात का डर था कि अगर यह केंद्र का पैसा यहां खर्च हुआ तो नाम केंद्र की मोदी सरकार का होगा. राठौर ने कहा ERCP की योजना 2018 में भाजपा की सरकार ने बनाई और कांग्रेस की सरकार ने उसे ठंडे बस्ते में डाल दिया था लेकिन अब हमारी सरकार ने बनते ही इस पर काम किया और मध्य प्रदेश से सहमति ली जिसके चलते राजस्थान की जनता को पेयजल के साथ-साथ सिंचाई का पानी भी मिलेगा और पानी की समस्या का निराकरण होगा.

वहीं जयपुर एसएमएस अस्पताल में दौसा जिले के बासवा क्षेत्र निवासी सचिन शर्मा की गलत ग्रुप का ब्लड चढ़ाने के मौत के मामले को लेकर जब मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा जो भी दोषी होगा उसे बक्शा नहीं जाएगा. वहीं दौसा जिला प्रशासन द्वारा मौत का कारण सड़क दुर्घटना बताने के सवाल पर राठौर ने कहा मुझे ज्यादा जानकारी नहीं है. मामले की जांच चल रही है. इसमें किसी को बचाने या नहीं बचाने का तो कोई सवाल ही नहीं है.

यह भी पढ़ें:Rajasthan Paper Leak Case: भजनलाल सरकार के रडार पर पेपर माफिया,युवाओं को उम्मीद- हमें मिलेगा न्याय

Trending news