Rajasthan Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन का हुआ आयोजन,कृष्णा पूनिया ने राहुल कस्वां का पगड़ी पहनकर किया स्वागत
Advertisement

Rajasthan Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन का हुआ आयोजन,कृष्णा पूनिया ने राहुल कस्वां का पगड़ी पहनकर किया स्वागत

Rajasthan Lok Sabha Election 2024: राजस्थान के सादलपुर में मोहतां उत्सव वाटिका में पूर्व विधायक डॉ कृष्ण पूनिया के सानिध्य में कांग्रेस कार्यकर्ता मिलन समारोह का आयोजन किया गया.लोक सभा चुनाव से पहले कांग्रेस प्रत्याशी राहुल कस्वा से विचारधारा तथा युवाओं के भविशु की लड़ाई थी.

Rajasthan Lok Sabha Election 2024

Rajasthan Lok Sabha Election 2024: राजस्थान के सादलपुर में मोहतां उत्सव वाटिका में पूर्व विधायक डॉ कृष्ण पूनिया के सानिध्य में कांग्रेस कार्यकर्ता मिलन समारोह का आयोजन किया गया.इस मौके पर पूर्व विधायक डॉक्टर कृष्णा पूनिया ने कार्यकर्ताओं से सहमति लेकर कांग्रेस प्रत्याशी राहुल कस्वा को फोन कर सभा में बुलाया.

इस मौके पर सम्मेलन के शुभारंभ करते हुए पूर्व विधायक डॉ कृष्णा पूनिया ने लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि आपके मन में अनेक सवाल होंगे. होने भी चाहिए तथा सभी सवालों का जवाब भी आमने-सामने होना चाहिए. उन्होंने कहा कि लोक सभा चुनाव से पहले कांग्रेस प्रत्याशी राहुल कस्वा से विचारधारा तथा युवाओं के भविशु की लड़ाई थी. लेकिन वर्तमान में देश ओर क्षेत्र में विपरीत परिस्थितियों बढ़ती सामंतवाही सोच ओर किसान के हित की लड़ाई है. 

उन्होंने कहा कि पार्टी के शीर्ष नेताओं ने सर्वसम्मति से निर्णय कर कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में राहुल कस्वा को टिकट दी है. उन्होंने कहा कि सभी गिले शिकवे को बुलाकर कांग्रेस को मजबूत बनाने का काम करना है. पूर्व विधायक डॉक्टर कृष्णा पूनिया ने कहा कि लोकसभा प्रत्याशी की टिकट राहुल कस्वा को मिलने के बाद उनके पिता राम सिंह कस्वा तथा राहुल कस्वा ने व्यक्तिगत घर आकर मुलाकात की है तथा मान सम्मान के साथ उन्होंने उनसे चर्चा की. 

पूर्व विधायक ने कहा कि यह स्वाभिमान की लड़ाई है. विधायक ने कार्यकर्ताओं से इजाजत मांगते हुए कहा कि अगर आप सहमत हो तो मैं कांग्रेस प्रत्याशी राहुल कस्वा को फोन करके सभा में बुलाना चाहती हैं . जिस पर उपस्थित कार्यकर्ताओं ने हाथ उठाकर समर्थन किया .बाद में राहुल कस्वा को फोन कर सभा मे बुलाया गया.

इस अवसर पर कांग्रेस प्रत्याशी राहुल कस्वा ने कहा कि जो पगड़ी पूर्व विधायक डॉ कृष्णा पूनिया ने पहनाई है उसका मान सम्मान रखेंगे तथा जरूरत पड़ने पर खरा उतरेंगे. उन्होंने कहा कि एक व्यक्ति विशेष के कारण उनकी टिकट को काट दिया गया उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई. 

लेकिन लोकतंत्र में व्यक्ति विशेष नहीं बल्कि जनता फैसला करती है.उनको विश्चास है कि जनता उनके साथ न्याय करेगी. कस्वा ने कहा कि ऐसी परिस्थितियों के चलते कांग्रेस ने उनका मानव सम्मान किया है. तथा कांग्रेस किसान मजदूर कौम की पार्टी है. इस मौके पर कांग्रेस नेता करतार सिंह टांडी,संजय पूनियां, देहात ब्लॉक अध्यक्ष अशोक पूनिया ने भी सभा को संबोधित किया तथा संचालन डॉ वेद प्रकाश रेडू ने किया. इस मौके पर कांग्रेस प्रत्याशी राहुल कस्वा का पूर्व विधायक डॉ कृष्णा पूनिया तथा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने साफा पहनाकर माल्या अर्पण कर उनका स्वागत किया.

यह भी पढ़ें:Jaipur News:फर्जी पट्टा जारी मामले में बड़ा एक्शन,नगर परिषद आयुक्त शुभम गुप्ता ने पट्टा निरस्त करने का दिया आदेश

Trending news