Rajasthan Lok Sabha Chunav 2024:पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने भजनलाल सरकार पर साधा निशाना,कहा-नई सरकार काम नहीं कर पा रही है
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2187905

Rajasthan Lok Sabha Chunav 2024:पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने भजनलाल सरकार पर साधा निशाना,कहा-नई सरकार काम नहीं कर पा रही है

Rajasthan Lok Sabha Chunav 2024:पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने राजस्थान सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि नई सरकार काम नहीं कर पा रही है.देश में लूट मची हुई है. देश की सबसे बड़ी कांग्रेस पार्टी के खाते को चुनावी दौर में सीज कर दिया है.

Rajasthan Lok Sabha Election 2024

Rajasthan Lok Sabha Chunav 2024:पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने राजस्थान सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि नई सरकार काम नहीं कर पा रही है.देश में लूट मची हुई है. देश की सबसे बड़ी कांग्रेस पार्टी के खाते को चुनावी दौर में सीज कर दिया है.संयुक्त राष्ट्र संघ इसकी निंदा कर रहा है.देश की सब जगह किरकिरी हो रही है. 

पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत भीलवाड़ा में लोकसभा प्रत्याशी सीपी जोशी की नामांकन जनसभा को संबोधित कर रहे थे.पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस दौरान मीडिया पर भी नाराजगी जताई.गहलोत ने कहा कि मीडिया दबाव में है.

गोदी मीडिया है,कुछ न सोशल मीडिया पर मुद्दे उठा रहा है. अगर देखेंगे तो वास्तविकता क्या है पता चलेगी. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र खत्म हो गया तो इतिहास मीडिया को भी माफ नहीं करेगा.उन्होंने कहा की हिंदू-मुस्लिम के नाम पर वोट ले रहे है.आगे चुनाव नहीं होंगे तो क्या होगा.दो दो मुख्यमंत्री को जेल में डाल दिया है.लोकतंत्र की हत्या हो रही है.

इससे पूर्व गोविंद सिंह डोटासरा ने नामांकन रैली को नामांकन नामांकन जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हम सब कांग्रेस परिवार के सदस्य है.हमको सोचना पड़ेगा कि देश में जनता के चुने प्रतिनिधियों की चलेगी या पाकिस्तान की तरह तानाशाही चलेगी.

कोई भी आता है , राम मंदिर के नाम पर झंडा लगा जाता है और पाँच साल के लिए फ़िक्स हो जाता है.ना देश बचेगा ना लोकतंत्र बचेगा. अब हमे संभलना होगा समझना होगा.इलेक्ट्रोल बॉण्ड से 8500 करोड़ का भृस्ताचार किया. 

सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार मोदी के राज में हुआ है. मुख्यमंत्री भजनलाल पर कमेंट करते हुए कहा कि अली बाबा चालीस चोर के खुल जा सिम सिम की तरह राजनाथ सिंह ने पर्ची दी और भजनलाल निकला.देश का प्रधानमंत्री बोल रहा है 400 पार का क्योंकि इनको संविधान बदलना है.हमे समझना होगा मोदी मोदी करने से कुछ नहीं होगा.

इस मोके पर सीपी जोशी ने कहा कि देश का निर्माण करने का काम नीति के आधार पर होता है और नीति निर्माण का काम हर पार्टी में होना चाहिए. राजनीतिक पार्टियों के अलग-अलग विचार हो सकते है , नीति भी होती है और उसी से प्रवर्त हो के लोग वोट देते हैं और उनको ऑप्शन मिलता है. 

नीति के आधार पर देश का निर्माण करना चाहिए. 10 साल पहले जो मुद्दे थे , सरकार बनने के बाद भी वे ही मुद्दे हैं. वही महंगाई है , वही अनइंप्लॉयमेंट है , वही अपॉइंटमेंट को एड्रेस करने के लिए काम नहीं हुआ.मैं समझता हूं कि देश के नौजवान को समझना होगा कि देश आजाद होने के बाद कांग्रेस पार्टी का नेतृत्व संसदीय लोकतंत्र को मजबूत नहीं करता.

नीति बनाकर देश का निर्माण नहीं करता तो दुनिया में आज ताकतवर देश नहीं बनता. इस दौरान पूर्व मंत्री राम लाल जाट , पूर्व मंत्री अशोक चांदना , कांग्रेस सचिव धीरज गुर्जर , ज़िलाध्यक्ष अक्षय त्रिपाठी , हगामी लाल मेवाड़ा , ओम नरानीवाल ने जनसभा को संबोधित किया.नामांकन सभा में आठों विधानसभा से काग्रेस कार्यकर्ता मोजूद रहे.

यह भी पढ़ें:Jaipur Crime News:CM भजनलाल की सिक्योरिटी में तैनात पुलिस जवान के बेटे ने बैट से पीट-पीटकर युवक को उतारा मौत के घाट 

Trending news