Dungarpur News: फ्री में शराब नहीं दी तो शराब के ठेके पर की तोड़फोड़, लूटी गल्ले की राशि
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2236661

Dungarpur News: फ्री में शराब नहीं दी तो शराब के ठेके पर की तोड़फोड़, लूटी गल्ले की राशि

Dungarpur News: राजस्थान में डूंगरपुर जिले के कोतवाली थानांतर्गत डूंगरपुर शहर में पुराना बस स्टैंड पर स्थित शराब के ठेके पर शराब खरीद को लेकर हुए विवाद 4 से 5 बदमाश युवकों ने सेल्समैन पर तलवार से हमला कर दिया. वहीं, ठेके में तोड़फोड़ करके गल्ला भी लूटकर फरार हो गए. 

Dungarpur News - ZEE Rajasthan

Dungarpur News: जिले के कोतवाली थानांतर्गत डूंगरपुर शहर में पुराना बस स्टैंड पर स्थित शराब के ठेके पर शराब खरीद को लेकर हुए विवाद 4 से 5 बदमाश युवकों ने सेल्समैन पर तलवार से हमला कर दिया. वहीं, ठेके में तोड़फोड़ करके गल्ला भी लूटकर फरार हो गए. घायल सेल्समेन को डूंगरपुर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

मामले के अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र में पुराना बस स्टैंड पर तलवारबाजी की वारदात हुई. बाबूलाल गवारिया निवासी विजयगंज कॉलोनी शराब ठेके पर सेल्समैन है. आज रविवार देर शाम को वह दुकान पर बैठा था. उसी समय 4 से 5 बदमाश उसकी दुकान पर आए और मुफ्त में शराब मांगी. 

सेल्समैन ने शराब देने से मना कर दिया. इस पर बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ तलवार से हमला कर दिया. हमले में बाबूलाल के सिर से खून बहने लगा. वही दूसरा हमला हाथ से रोक लिया. जिससे उसकी हथेली कट गई और लहूलुहान हो गया. वहीं, हमलावर दुकान में तोड़फोड़ कर शराब और गल्ले में पड़े करीब 10 हजार रुपये का कैश लूटकर भाग गए. 

घटना के बाद लोग इकट्ठे हो गए. वही कोतवाली थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. घायल को डूंगरपुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. फिलहाल पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही हैं.

पढ़ें डूंगरपुर की एक और खबर

Dungarpur: एक फूड पैकेट से सुलझी महिला के रेप की गुत्थी, बच्चे को सहारा बनाकर उठाया था फायदा
Dungarpur News: डूंगरपुर जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने एक महिला से दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को फूड पैकेट के माध्यम से पकड़ा. आरोपी ने अपने किए गए अपराध को स्वीकार कर लिया है. फिलहाल पुलिस अभी आरोपी से पूछताछ करने में जुटी  है.

जिले के डिप्टी पुलिस राजकुमार राजोरा ने बताया कि डूंगरपुर अस्पताल में भर्ती एक महिला ने 24 अप्रैल को रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. उसने बताया कि शहर के शास्त्री कॉलोनी में एक अपार्टमेंट में वह रखवाली का काम करती है. उसका पति ड्राइवर है और वह गाड़ी चलाने गया था. घर पर वह और उसका 4 साल का बच्चा था. वह अपने बच्चे के साथ  घर के आंगन में सो रही थी जब  अचानक आरोपी उसके कमरे में घुस आया. आरोपी ने उसे चाकू दिखाकर रेप किया और चिल्लाने पर उसे जान से मरने की धमकी दी थी. वहीं आरोपी के जाने के बाद उसकी चीख सुन लोगों जब घर में दाखिल हुए तो उन्होंने तुरंत पुलिस को बताया था. और महिला को घायलव्स्था  में अस्पताल में भर्ती कराया था.

डिप्टी पुलिस राजोरा ने बताया की घटना स्थल पर पुलिस को छानबीन करने पर 2 फूड पैकेट मिले थे.  उन फूड पैकेट को लेकर शहर के होटलों पर छानबीन की गई. जिसमें एक डायनिंग हॉल से 2 फूड पैकेट लिए थे. पुलिस ने उनके सीसीटीवी फुटेज खंगाले. जिसमें एक ऑटो ड्राइवर फूड पैकेट ले जाते हुए दिखा. उसकी पहचान हरीश के रूप में की गई.

Trending news