Rajasthan Lok Sabha Chunav 2024:वैभव गहलोत की हार को लेकर अशोक गहलोत का बड़ा बयान,कहा- मुझे पहले ही अंदेशा...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2280440

Rajasthan Lok Sabha Chunav 2024:वैभव गहलोत की हार को लेकर अशोक गहलोत का बड़ा बयान,कहा- मुझे पहले ही अंदेशा...

Rajasthan Lok Sabha Chunav 2024: राजस्थान लोकसभा चुनाव के परिणाम के बाद सभी नेताओं के बयान सामने आ रहे हैं.बेटे के हार के बाद अशोक गहलोत ने चुपी तोड़ी और जालोर-सिरोही लोकसभा सीट को लेकर बयान दिया है. 

Rajasthan Lok Sabha Chunav 2024

Rajasthan Lok Sabha Chunav 2024: राजस्थान लोकसभा चुनाव के परिणाम के बाद सभी नेताओं के बयान सामने आ रहे हैं. जहां एक तरफ लोकसभा चुनाव में कांग्रेसे ने 10 साल के सूखे को समाप्त किया, तो वहीं दूसरी तरफ पूर्व सीएम आशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत को  जालोर-सिरोही लोकसभा सीट से हार का सामना करना पड़ा.

बेटे के हार के बाद अशोक गहलोत ने चुपी तोड़ी और जालोर-सिरोही लोकसभा सीट को लेकर बयान दिया है. आशोक गहलोत ने (X) पर पोस्ट शेयर करते हुए वैभव गहलोत की हार का मेन कारण का बयां किया है. अशोक गहलोत ने कहा कि जालोर-सिरोही लोकसभा सीट पहले से ही बदस्तर सीट थी, मुझे पता उस सीट पर फाइट टफ होगी.

(X) पर पोस्ट शेयर करते हुए आशोक गहलोत ने कहा कि जालोर-सिरोही लोकसभा सीट गुजरात बॉर्डर से टच करता है, इसके अलावा वहां के लोग गुजराती भाषा समझ सकते हैं. कांग्रेस पिछले 20 सालों से इस सीट पर हार रही है.लेकिन देश में चल रही तानाशाही की सरकार के खिलफ हमें लडना जरूरी था.

अशोकर गहलोत ने कहा कि वैभव गहलोत को पार्टी ने अपान प्रत्याशी बनाकर उस सीट से उतारा,लेकिन इस सीट पर करण सिंह उचियाड़ा ने कड़ी टक्कर दी. इसके बावजूद भी वैभव गहलोत ने पार्टी की जिम्मेदारियां समझकर वहां से चुनाव लड़ा और कड़ी टक्कर दी.

अशोकर गहलोत ने यह भी कहा कि हार के बाद भी हम राजस्थान की जनता के जनहित में हम जोरों-सोरों से काम किया है.अशोक गहलोत ने काह कि अगर आपके दिल में सेवा का भाव है तो हार क्या और जीत क्या!.

यह भी पढ़ें:महेंद्रजीत सिंह मालवीय : 40 साल पुराना घर छोड़, नया बसाया था बसेरा....

Trending news